• पार्टी के महारैली में बिन्द, केवट, निषाद समाज ने की भागीदारी
वाराणसी। प्रगतिशील मानव समाज पार्टी (प्रमासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद बिंद ने प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में पूरे दमदारी से उतरने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि जो भी दल पार्टी के मांगों से सहमत होकर अपने चुनावी घोषणापत्र में इसे शामिल करेगा। उससे गठबंधन के लिए पार्टी तैयार है।
प्रेमचंद बिंद रविवार को पार्टी की ओर से जगतपुर इंटर कॉलेज में आयोजित संकल्प महारैली को सम्बोधित कर रहे थे। महारैली में उन्होंने कहा कि बिन्द, केवट, निषाद सहित 17 अति पिछड़े जातियों को भाजपा कांग्रेस, सपा,बसपा आदि सभी दलों ने अब तक धोखा दिया है । जबकि अति पिछड़ों की आबादी 40 प्रतिशत है। अब हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश में अति पिछड़ों को एकजुट करके सत्ता परिवर्तन के लिए ठोस विकल्प देगी। हम प्रदेश के 250 विधानसभा सीटों पर दावेदारी करेंगे। प्रेमचंद बिंद ने कहा कि
पूरी उम्मीद है कि हम एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेंगे। चुनाव में हम यह दिखाएंगे कि उत्तर प्रदेश में सरकार वहीं बनाएगा जिसके साथ अति पिछड़ा वर्ग के लोग खड़े रहेंगे। अपने समाज को आगाह कर कहा कि हमें बिखरना नहीं है और गुमराह भी नहीं होना है। हमें अपना हक हासिल करके रहना है।
महारैली में सामाजिक न्याय नवलोक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो. रनवीर सिंह लोधी ने भी विचार रखा। अध्यक्षता प्रो. रामजीत पटेल और संचालन सिंहासन बिंद ने किया। कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद बिंद को स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया। रैली में लेखराज सिंह, प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप निषाद, प्रमासपा वाराणसी जिलाध्यक्ष लाल बिहारी बिंद,प्रदेश महासचिव मुरारी लाल बिंद, टी राम, मोहनलाल निषाद, बीपी परवाना बिंद, सियाराम बिंद आदि शामिल रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.