वाराणसी के लहरतारा में एक प्राइवेट स्कूल में 9 साल की बच्ची से रेप मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है. पुलिस कमिश्नर ए सतीष गणेश ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. इसके साथ ही आरोपी स्वीपर पर NSA भी लगाया जाएगा. जांच टीम डीसीपी वरुणा के नेतृत्व में बनाई गई है. रेप का मामला एक प्राइवेट स्कूल का है. खबर के मुताबिक शुक्रवार दोपहर कक्षा तीन में पढ़ने वाली 9 साल की बच्ची के साथ वॉशरूम में स्वीपर ने रेप किया था.
बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत सिगरा पुलिस से की थी. पुलिस ने कैंट थाना क्षेत्र के मानस नगर पसियाना के रहने वाले अजय कुमार उर्फ सिंकू पर पॉक्सो एक्ट और दुराचार का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि हर दिन की तरह शुक्रवार को भी बच्ची स्कूल में पढ़ने पहुंची थी. दोपहर में जब वह वॉशरूम गई तो स्वीपर भी अंदर घुस गया. उसने बच्ची के साथ रेप किया. जब बच्ची ने चिल्लाने की कोशिश की तो उसे डरा कर स्वीपर ने चुप करवा दिया. डर की वजह से बच्ची ने किसी को कुछ भी नहीं बताया.
SIT करेगी बच्ची से दुष्कर्म मामले की जांच
स्कूल खत्म होने के बाद जब बच्ची अपने घर पहुंची तो उसके कपड़ों में ब्लड लगा हुआ था. मां ने जब बच्ची से इस बारे में पूछा तो उसने सू कुछ सच-सच बता दिया. जिसके बाद बौखलाया परिवार तुरंत स्कूल पहुंच गया. परिवार ने करीब 2 घंटे तक स्कूल प्रशासन के साथ बातचीत की, जिसके बाद इस मामले की खबर पीड़ित परिवार ने तुरंत पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि स्कूल प्रशासन मामले को दबाने की कोशिश कर रहा था. सीसीटीवी फुटेज देखकर पूला मामला साफ हो गया था.
आरोपी स्वीपर पर लगेगा NSA
स्कूल प्रशासन मामले की शिकायत पुलिस ने न करने का दबाव पीड़ित परिवार पर बनाने की कोशिश की. लेकिन परिवार ने उनकी एक न सुनी और तुरंत पुलिस को मामले की खबर दी. अब मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है. इस टीम में डीसीपी विक्रांत वीर, एडीसीपी प्रबल प्रताप सिंह, एसीपी चेतगंज अनिरुद्ध कुमार, सिगरा थाना प्रभारी बैजनाथ, महिला थाना प्रभारी सुमित्रा देवी और दोरगा अनीता चौहान शामिल हैं. पुलिस अधिकारियों ने मामले की छानबीन के लिए आज भी स्कूल का दौरा किया. वहीं उन्होंने बच्ची के परिवार से न्याय दिलाने की भी बात कही.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.