अमरोहा : जनपद की सदर विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी ने अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है. पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी समसुद्दीन राईनी ने अमरोहा सदर विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के रूप में कामिल पाशा की घोषणा की है. उन्होंने दावा किया कि उनके प्रत्याशी के साथ ही पूरे उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की जीत होगी. सरकार मायावती की ही बनेगी. बता दें कि पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी बहुजन समाज पार्टी के नेता शमसुद्दीन राईनी शुक्रवार को जोया मार्ग स्थित गांव जोई में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे.
यहां उन्होंने उत्तर प्रदेश में सियासी माहौल गर्म होने की बात कहते हुए जनसभा में मौजूद सभी कार्यकर्ता पदाधिकारियों और जनता से बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाने की अपील की. इसके अलावा अमरोहा विधानसभा की सदर सीट से बहुजन समाज पार्टी के आधिकारिक प्रत्याशी के रूप में कामिल पाशा के नाम की घोषणा की. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोग गाय पर राजनीति कर रहे हैं.
कुछ जिन्ना और गन्ना की बात कर रहे हैं, उन सभी लोगों से हटकर हम विकास की बात कर रहे हैं. कहा कि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के नेतृत्व में शासन कैसा होता है, यह सभी को पता है. इसलिए हमें उम्मीद है कि इस बार भी बहन मायावती की सरकार बनेगी और अमरोहा सीट भी बहन मायावती के खाते में जाएगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.