बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) ने इन दिनों फिल्मों से दूरी बनाई हुई है. मगर वह रियलिटी शोज में नजर आते रहते हैं. जहां वह ऑडियन्स, शो के जज और कंटेस्टेंट के साथ ढेर सारी मस्ती करते हैं. गोविंदा सोशल मीडियाा पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद को लेकर फैल रही फेक न्यूज के बारे में फैंस को बताया है.
ऑनलाइन आजकल सेलेब्स के किसी इवेंट का हिस्सा बनने को लेकर गलत खबरें फैलती रहती हैं. इस बार इसका शिकार एक्टर गोविंदा बने हैं. गोविंदा को जैसे ही इस फेक न्यूज के बारे में पता चला उन्होंने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है.
गोविंदा ने फैंस को दी चेतावनी
गोविंदा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके एक एड के खिलाफ फैंस को चेतावनी दी है. इस एड में लिखा है कि गोविंदा के फैंस उनसे लखनऊ में मिल सकते हैं. पोस्टर में लिखा है कि गोविंदा से मिलने का सुनहरा अवसर. ये इवेंट 20 दिसंबर को हो रहा है. टिकट बुक करने के लिए कॉल करें. इतना ही नहीं उसमें ये भी लिखा है कि खाना खाइए गोविंदा जी के साथ.
गोविंदा ने ये पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को बताया कि ये खबर गलत है. उन्होंने फैंस को सचेत कर दिया ताकि वह इस तरह के स्कैम में ना फंस जाएं. गोविंदा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- गलत खबर.
गोविंदा ने शेयर किया अपना गाना
गोविंदा ने हाल ही में टिप टिप गाने का अपना वर्जन शेयर किया है. इस गाने ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. इस गाने का टाइटल है- आंगन तेरा तरसा तो टिप टिप पानी बरसा. इस गाने को डायरेक्ट, लिखने और गाने तक का सारा काम गोविंदा ने खुद किया है. गाने में गोविंदा और मॉडल सोनिया कश्यप की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है. फैंस ने गोविंदा के मूव्स को अभी से कॉपी करना शुरू कर दिया है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.