लखनऊ। अखिलेश यादव के एक रंग (भगवा) वाले बयान पर विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के साथ ही भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी हमला बोला है। उन्होंने एक वीडियो जारी करके अखिलेश यादव को कहा है यह तो जगजाहिर है कि आप भगवा से नफरत करते हैं। उन्होंने कहा है कि सपा अध्यक्ष ने ऐसे वक्त पर यह कह कर के प्रदेश की जनता को आगाह कर दिया है कि भगवा से इतना बड़ा बैर रखने वाले के हाथों में अगर उत्तर प्रदेश की चाबी जाती है तो क्या हालात होंगे।
निरहुआ ने जारी वीडियो में कहा अखिलेश यादव जी यह जो एक रंग की आपकी और आपके पार्टी की नफरत है, वह जगजाहिर है। उसमें कुछ कहने की बात नहीं है। मैं तो सिर्फ आपको इतना कहना चाहता हूं कि मान ले लिए, सम्मान ले लिए, आप तो यादवों का स्वाभिमान ले लिए। क्योंकि भगवान कृष्ण भी उस दिन खून के आंसू रोए होंगे जिस दिन यही तुष्टीकरण की राजनीति करने के लिए आप लोगों ने अयोध्या में राम भक्तों की जान ले ली थी।
निरहुआ कहते हैं यह ठीक है कि आप अपनी विचारधारा ऐसे ही समय-समय पर बताते रहिए। ताकि धीरे-धीरे उन लोगों की भी आंख खुले जो लोग आज भी भ्रम में हैं। उन्हें पता चलता रहे कि आप जिन्ना की विचारधारा वाले आदमी हैं। अगर आपको मौका मिला तो इस देश का प्रदेश का क्या करेंगे? यह सबको पता होना चाहिए। मुझे तो पता है।
मालूम हो कि समाजवादी पार्टी के मुखिया व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस समय विजय रथ यात्रा निकाल रहे हैं। अपनी इसी विजय रथ यात्रा के दौरान उन्होंने बुधवार को पूर्वांचल में समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि एक रंग वाले प्रदेश का विकास नहीं कर सकते हैं। लोग उनके इस एक रंग वाले बयान को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जोड़कर देख रहे हैं। लिहाजा भारतीय जनता पार्टी ने भी अखिलेश यादव पर पलटवार किया।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने भी बुधवार को पत्रकारों के एक सवाल पर कहा कि अकेले अखिलेश यादव ही नहीं समाजवादी पार्टी के साथ कांग्रेस और बसपा जैसे दल भी भगवा से परहेज करते हैं। इन लोगों को हिंदुत्व से नफरत है। हिंदुओं से नफरत है। भगवान राम में इनकी आस्था नहीं है। उनके अस्तित्व को नकारने वाले हैं। यहां तक कि उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपने पिता और चाचा को भी अपमानित किया है। उनका यह चरित्र जनता के सामने उजागर हो चुका है। यही वजह है प्रदेश की जनता उन्हें सबक सिखा रही है। आने वाले समय में भी जनता उन्हें सबक जरूर सिखाएगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.