उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक बड़ी दिलचस्प मामला सामने आया है. जहां एक मामूली भेलपुरी बेचने वाले ने 300 लोगों के साथ करोड़ों की ठगी की और अब वह फरार हो गया है. उसके गायब होने के बाद अब लोगों ने पुलिस से शिकायत की है और पुलिस उसकी खोज रही है. जानकारी के मुताबिक नौहझील कस्बे के भेलपुरी बेचने वाला पांच करोड़ रुपये लेकर फरार हुआ है और उसने तीन सौ लोगों को ठगा है.
इस मामले में नौझील के थाना प्रभारी ने बताया कि कस्बे के बाजना मार्ग निवासी आरोपी नरेंद्र पुजारी कस्बे के चमड़ चौराहे के पास भेलपुरी का ठेला लगता है. वह इस इलाके में पिछले 16 साल से भेलपुरी बेचता है और उसके व्यवहार को देखकर लोगों ने उस पर विश्वास कर लिया और उसने कमेटी बनाई और ज्यादा ब्याज देने का लालच लोगों को दिया. इसके बाद वह लोगों से मासिक आधार पर पैसे वसूलने लगा और अब फरार हो गया है.
पांच करोड़ रुपये लेकर हुआ फरार
पुलिस का कहना है कि नरेंद्र ने लोगों को ज्यादा ब्याज देने का लालच दिया था. जिसके बाद लोग कमेटी में शामिल हो गए और उसे पैसे देने लगे. जब ये रकम करीब पांच करोड़ पहुंची तो वह गायब हो गया. बताया जा रहा है कि उसके जाल में 300 लोग फंसे हैं और इन लोगों का करीब पांच करोड़ रुपये लेकर नरेन्द्र फरार हो गया है. पुलिस ने बताया कि नरेन्द्र ने पहले पूरे ब्याज के साथ समय पर सबके पैसे लौटा दिए थे और इसके कारण लोगों का पर विश्वास बढ़ता गया और ज्यादा लालच के चक्कर में लोग उससे जुड़ते गए और ज्यादा पैसा लगाते गए.
पैसा लेकर फरार हो गया नरेन्द्र
पुलिस के अनुसार इसके बाद 20 नवंबर की रात वह अचानक गायब हो गया और जब लोग उसकी पत्नी से मिले और उसके बारे में जानना चाहा तो उसने यह भी कहा कि उसे नहीं पता कि वह कहां गया है. फिलहाल उसका कोई पता नहीं मिला है और लोग भी उसके बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं. वहीं लोगों की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार को उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.