सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शुक्रवार की दोपहर बेखौफ लुटेरों ने बाइक सवार बैंक मित्र पर हमला बोल दिया। पहले से घात लगाए लूटेरों ने बैंक मित्र पर फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली बैंक मित्र को लगी, जिससे वह अनियंत्रित होकर बाइक समेत सड़क किनारे खाईं में गिरा। इस पर लुटेरे रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

मामला महोली कोतवाली क्षेत्र में हाईवे का है। यहां पर शुक्रवार की दोपहर बेखौफ लुटेरों ने बैंक मित्र को गोली मारकर 72 हजार रुपये लूट लिए। दरअसल, उरदौली निवासी संजय कुमार वर्मा पुत्र तुलसीराम इलाहाबाद बैंक मित्र हैं। यह ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करते हैं। संजय ने बताया कि वह दोपहर 12:30 बजे इलाहाबाद बैंक महोली आए थे। खाता धारकों को देने के लिए 72 हजार रुपये लेकर वह एक बजे बाइक से उरदौली के लिए रवाना हुए। हाईवे पर कुसैला चौराहे के पास पीछे से आए बाइक सवार ने लुटेरों ने फायर करते हुए उसे ओवरटेक किया। इस दौरान लुटेरों ने चार गोलियां चलाई।

एक गोली बैंक मित्र को लगी, जिससे वह अनियंत्रित होकर बाइक समेत सड़क किनारे खाईं में गिरा। उसके गिरते ही लुटेरों ने रुपये से भरा बैग छीन लिया। यह देखकर कुछ दूर शिव मंदिर पर बैठे लोग शोर मचाते हुए घटना स्थल की ओर दौड़े। इस पर लुटेरे हवा में फायर करते हुए महोली की ओर फरार हो गए। आनन-फानन में संजय को सीएचसी महोली लाया गया। कोतवाली प्रभारी राजेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। लुटेरों की तलाश में नाकेबंदी कर सुराग लगाया जा रहा है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.