कानपुर –  सैन्य क्षेत्र में सेना की वर्दी पहनकर घूम रहे एक युवक को आर्मी इंटेलिजेंस की टीम ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। अभियुक्त युवक सेना की वर्दी में था और वो छावनी सीमा में साइकिल से राउंड लगा रहा था। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि उसको सेना की वर्दी पहनने का शौक है, फिर भी आर्मी इंटेलिजेंस व लोकल पुलिस उससे गहन पूछताछ कर रही है।

छावनी थाना क्षेत्र का रहने वाले धीरज पांडेय को आर्मी के जवानों ने उस समय अपनी कस्टडी में ले लिया। जब वो सैन्य क्षेत्र में साइकिल से घूम रहा था। धीरज जब सैन्य छेत्र में साइकिल से पहुंचा तो सेना के जवानों उसकी गतिविधियों पर शक हुआ। उन्होंने उसको रोककर जब उससे पूछताछ करी तो वो सही जवाब नहीं दे पाया, जिसपर आर्मी के लोगो ने उसे छावनी पुलिस के हवाले कर दिया।

सेना की इंटेलीजेन्स व पुलिस की एलआईयू उस फर्जी मिलेट्री मैन से पूछताछ कर रही है। छावनी थाना के सर्किल इंचार्ज राम कृष्ण चतुर्वेदी ने बताया कि आर्मी के लोगो ने इस संदिग्ध युवक को पकड़ा है। इसकी क्या भूमिका है और इसको सेना की वर्दी कहा से मिली इसकी जांच की जा रही है। सर्किल इंचार्ज का कहना है कि सेना के लोग भी उससे पूछताछ कर रहे है।

रिपोर्ट – न्यूज नेटवर्क 24

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.