लखनऊः राजधानी के गोमतीनगर इलाके में चोरी-छिपे लोगों को हुक्का परोसा जा रहा था. जिनके खिलाफ पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान दो जगहों पर चल रहे हुक्का बार पर छापेमारी की गई. पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 4 हुक्का भी बरामद किया गया है.
ये है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक गोमती नगर थाना क्षेत्र स्थित शनिवार की रात आरजेबी क्लब और हक्की-बुक्की हुक्काबार रेस्टोरेंट पर चोरी-छिपे लोगों को हुक्का परोसा जा रहा था. जबकि कोरोना काल मे हाईकोर्ट ने हुक्का न पिलाने के लिए सख्त निर्देश दिए थे. लेकिन इन रेस्टोरेंटों में हाईकोर्ट के आदेश की अवहेलना करते हुए हुक्का पिलाया जा रहा था. इसी बीच पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने ये छापेमारी की कार्रवाई की.
इंस्पेक्टर गोमती नगर केशव कुमार तिवारी का कहना है कि विपुलखण्ड में हक्की-बुक्की रेस्टोरेंट और विरामखंड में आरजेपी रेस्टोरेंट में हुक्का पिलाया जा रहा था. इस जानकारी पुर पहुंची पुलिस ने अकील अहमद, अबुशाद, फैजान, मोहम्मद तुफैल, मोहम्मद एहतिशाम, विनय पटेल, रमेश मौर्या, विपन यादव, अभिषेक श्रीवास्तव और अंशु केवट को मौके से गिरफ्तार किया गया है. जिनके कब्जे से पुलिस ने 4 हुक्का भी बरामद किया है. पुलिस की इस कार्रवाई से हुक्का का कारोबार करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.