रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद कुमार गौतम ने अपनी बेटी और दामाद को गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस द्वारा रविवार को दी गई जानकारी के मुताबिक,  रामपुर जिले के सैदनगर में परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी रचाने वाले प्रेमी जोड़े को गौतम ने गोली मार दी।  इस घटना में दोनों घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बसपा नेता का दामाद पीएसी का जवान है और वह इन दिनों छुट्टी पर घर आया हुआ था।

‘बांह के ऊपरी हिस्से में लगी गोली’

सहायक पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने कहा, ‘प्रशांत कुमार ने सितंबर की शुरुआत में उत्तराखंड के काशीपुर की एक महिला से शादी की थी। महिला के परिवारवाले इस शादी से नाखुश थे। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, लड़की के पिता ने शनिवार को दोनों के बांह के ऊपरी हिस्से में गोली मारकर उन्हें घायल कर दिया। दंपति को जिला अस्पताल से एक अन्य स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया।’ उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बसपा नेता अपनी बेटी कामिनी के घर आए हुए और उसे अपने साथ ले जाना चाहते थे, लेकिन उसने जाने से इनकार कर दिया था।

‘पिता ने मुझे और मेरे पति को गोली मारी’

बसपा नेता की बेटी ने अपने पिता पर आरोप लगाया, ‘मेरे पिता विनोद कुमार गौतम काशीपुर में रहते हैं। उन्होंने सैदनगर में हमारे घर आकर मुझे और मेरे पति प्रशांत को गोली मार दी।’ एक रिश्तेदार ने बताया कि ये दोनों पीड़ित आपस में दूर के रिश्ते के भाई-बहन लगते हैं और इन्होंने परिवार की सहमति के बिना आपस में शादी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने पैगा थाना आईटीआई काशीपुर उत्तराखंड निवासी युवती के पिता और बसपा नेता विनोद कुमार गौतम, भाई रविकांत गौतम, विनोद के भाई महावीर गौतम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.