• मुख्य मंदिर के गर्भ गृह का कार्य में आई तेजी
प्रयागराज व प्रतापगढ़ सीमा पर स्थित अति प्राचीन पांडव कालीन भयहरणनाथ धाम में आगामी 18 सितंबर से शुरू हो रहे मलमास के संदर्भ तैयारियां जोरों से चल रही है। वहीं मुख्य मंदिर के गर्भ गृह का भी जीर्णोद्धार आगामी मलमास से पूर्व सम्पन्न करने के लक्ष्य के साथ तेजी से हो रहा है।
धाम के महासचिव भयहरणनाथ धाम क्षेत्रीय विकास संस्थान के द्वारा आगामी मलमास के संदर्भ में मेले व सुव्यवस्था की पूर्ण योजना व ब्लू प्रिंट बनाया गया है। जिलाप्रशासन से अनुमति मिलने पर नियमानुसार नियमित दुकानदारो को निर्धारित स्थल पर दुकान लगाया जाएगा। सोशलडिस्टनसिंग और कोरोना काल की सावधानियों के मदद्देनजर आवश्यक व्यवस्थाएं की जा रही है।
महासचिव समाज शेखर के मार्गदर्शन में कार्यालय प्रभारी कमलेश मिश्र व प्रबन्ध समिति प्रतिनिधि मानवेन्द्र दुबे की देखरेख में धाम परिसर में साफ सफाई व रंगरोगन का कार्य सम्पन्न हो चुका है। वहीं मुख्य मंदिर के गर्भ गृह के जीर्णोद्धार के कार्य को तेजी से किया जा रहा है।
जो मलमास से पूर्ण जनता के समक्ष समर्पित होगा। यह कार्य रामजन्मभूमि के मंदिर शिलान्यास दिवस की स्मृति में इसी दिन पूजन करके प्रारम्भ हुआ है। जिसे धाम के कार्यवाहक अध्यक्ष विधायक डॉ आर के वर्मा, महासचिव समाज शेखर व कोषाध्यक्ष लाल जी सिंह द्वारा संयुक्त रूप से जन सहयोग तथा लोक भागीदारी से किया जा रहा है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.