पीलीभीत: सोशल मीडिया पर खाकी की शर्मनाक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आम जनता योगी की पुलिस को उल्टे पांव दौड़ाकर पुलिस कर्मियों के कारनामे को बताते हुए खाकी को मेन हाई वे पर धक्के मार कर थाने ले जाती दिख रही है. घटना थाना गजरौला क्षेत्र के मेन हाइवे की है. हम आपको इस वायरल वीडियो का सच बताते हैं.
जनता ने सिखाया सबक
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो गजरौला थाना क्षेत्र के मेन हाईवे का है. यहां पुलिस लाइन में तैनात दरोगा सुभाष चौधरी व मोहित उपाध्याय नाम के सिपाही को थाना क्षेत्र के ड्यूटी पर तैनात किया गया था, लेकिन साहब पर खाकी का रौब दूजा नाम सुभाष और बदन पर खाकी तो अपने इलाके के मेन हॉइवे पर निकल पड़े डंडा फटकार खाकी रौब झाड़ने. जिसके बाद चौराहों पर खडे मैजिक ऑटो सहित तमाम फेरी वालों को खाकी का खौब दिखा कर लगे उन्हें परेशान करने, फिर क्या जनता कुछ देर तो देख बर्दाश्त कर गई, लेकिन उत्पीड़न बढ़ने पर आक्रोशित जनता ने आरोपी दो स्टार वाले दरोगा सुभाष चौधरी की चैधराहट ही नहीं बल्कि नाम के सुरूर की आजादी उतारते हुए दरोगा जी के साथी सिपाही मोहित को भी धक्के मार मार कर उन्हें जनता की ताकत याद दिला दी.
वायरल हुआ वीडियो
घटना स्थल हाईवे से गुजरने वाले हर शख्स से खाकी की धूमिल होती छवि को मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद पीलीभीत पुलिस की जमकर फजीहत हो रही, वहीं, मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आते ही एसपी दिनेश कुमार प्रभु आरोपी दरोगा व सिपाही को निलंबित कर विभागीय जांच के निर्देश दे दिए हैं.
अपर पुलिस अधीक्षक पवित्रमोहन त्रिपाठी ने बताया कि, एक दारोगा सुभाष चौधरी व सिपाही मोहित को लाइन से शांति व्यवस्था के लिए पूरनपुर भेजा गया था, जो ड्यूटी पर न होकर इधर उधर हाईवे पर घूमते पाए गये. कड़ी कार्रवाई के लिये सीओ को निर्देशित किया गया है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.