लखनऊः योगी सरकार पर एसपी नेता अभिषेक मिश्रा ने हमला बोला है, उन्होंने कहा कि वो पूरी तरह से अहंकार में डूबी हुई है. यही वजह है कि ये नियम कानून को भी नहीं मान रही है. रिजर्वेशन के नाम पर नियम और कानून को बीजेपी बदलने की कोशिश कर रही है.
एसपी का योगी सरकार पर तंज
पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा का कहना है कि यूपी सरकार नियम कानून को ताक पर रख दी है. वो नियम कानून को नहीं मान रही है. रिजर्वेशन के नाम पर नियम कानून बदलने की कोशिश की जा रही है, यही वजह है कि बड़ी संख्या में लोगों ने कोर्ट का सहारा लिया. जिसके बाद कोर्ट ने यूपी सरकार को फटकार लगायी.
‘एसपी से डरी हुई है बीजेपी’
पूर्व मंत्री का कहना है कि बीजेपी इसलिए परिवर्तन कर रही थी कि इससे होने वाले पंचायत चुनाव पर फर्क पड़े. वो पंचायत चुनाव से डरी हुई है, और निश्चित रूप से जिस तरह से प्रदेश की योगी सरकार हर मामले पर फेल साबित हो रही है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी समाजवादी पार्टी से भी डरी हुई है. इसीलिए चुनाव नहीं कराना चाहती है.
पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा का कहना है कि प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी की तरफ आशा भरी नजरों से देख रही है. आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी को मौका देगी. जिसके बाद निश्चित रूप से उत्तर प्रदेश का तेजी से विकास भी होगा.
आपको बता दें कि पंचायत चुनाव में कोर्ट की दखलंदाजी के बाद आए निर्णय को लेकर समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार नियम कानून नहीं मान रही है और रिजर्वेशन के नियम को भी बदलने की कोशिश कर रही है. यही वजह है कि कोर्ट ने बीजेपी सरकार को फटकार भी लगाई है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.