मुंबई। आईपीएल के मैदान पर गुजरात लायंस और मुंबई इंडियंस के मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर हर कोई हैरान था। एक ही मैदान पर 2-2 मलिंगा देखने को मिले। मुंबई इंडियंस के गेंदबाज लसिथ मलिंगा पारी का 15वां ओवर डाल रहे थे। और इसी बीच सबकी नजर दर्शकों के बीच बैठे शख्स पर जा टिकी। जिसकी शक्ल हू-ब-हू मलिंगा से मिल रही थी।

मलिंगा अपना रनर-अप ले रहे थे लेकिन स्क्रीन पर अपने हमशक्ल को देख ठहर गए। पहले तो वह हैरत में पड़ गए, फिर मुस्करा दिए। मलिंगा के इस फैन ने ठीक मलिंगा की ही तरह अपने बालों को कलर तक कर रखा था। इस फैंस की ये मलिंगा के प्रति दीवानगी ही थी। हालांकि इससे पहले भी सचिन, वीरेंद्र सहवाग, ईशांत शर्मा समेत शिखर धवन के भी हमशक्ल देखे जा चुके हैं। यहां तक कि बात अगर विराट कोहली की करें तो पाकिस्तान के बल्लेबाज अहमद शहजाद उनसे काफी हद तक मिलते-जुलते हैं।

इससे पहले भी स्टेडियम में कोहली एक और हमशक्‍ल को देखा जा चुका है, जिसका नाम प्रिंस है। हालांकि प्रिंस का कहना है कि पहले तो उन्हें इस बात का अहसास तक नहीं था कि उनकी शक्ल विराट कोहली से मिलती है लेकिन जब उन्होंने दाढ़ी बढ़ानी शुरू की तो दोस्‍तों ने बताया कि उसकी शक्ल कोहली से काफी मिल रही है। रोचक बात तो ये हुई कि 2016 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर टेस्‍ट के दौरान लोगों ने प्रिंस को कोहली समझ कर घेर लिया था। इस पर पुलिस ने उन्‍हें मैदान से ही बाहर निकाल दिया था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.