virender_sehwag_16914नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग की रनरअप किंग्स इलेवन पंजाब के कोच संजय बांगड़ ने कहा है कि वीरेंद्र सहवाग की जो भूमिका इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में थी वही चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 में भी होगी।
बांगड़ ने कहा कि सहवाग जिस तरह की क्रिकेट खेलते है उसे बस वह ही खेल सकते है। हमने आईपीएल में उन्हें काफी आजादी दी थी और यहां भी कुछ अलग नहीं होने जा रहा है। जाहिर है वह हमें अच्छी शुरुआत देते है।
टीम के मुख्य गेंदबाज मिशेल जॉनसन की चोट के बारे में बांगड़ ने कहा कि हम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे हैं। हम अपनी तरफ से कोई कदम नहीं उठा सकते है। ऐसे में हमें मंजूरी मिलने का इंतजार है। मिशेल जॉनसन काफी अच्छे गेंदबाज है, जो हमेशा टीम के गेंदबाजी आक्रामण का नेतृत्व करते है। लेकिन टीम उनकी गैर मौजूदगी में भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।
उन्होंने कहा कि चाहे वह टीम में मौजूद रहे या न रहे, लेकिन ऐसे कई खिलाड़ी है जो उनकी कमी को पूरी करने में सक्षम है। यह अच्छा होगा अगर वह हमारे साथ होंगे। टीम की फॉर्म अच्छी है।
आईपीएल के बारे में बांगड़ ने कहा कि आईपीएल जैसे फॉर्मेट युवा क्रिकेटरों के लिए फायदेमंद होता है और इससे बड़े स्तर पर खेलने वाले खिलाड़ी पैदा होते है। इस बीच पंजाब के कप्तान जार्ज बैली ने कहा कि मोहाली में अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेलना हमेशा अच्छा होता है। हमें घरेलू दर्शकों का शानदार समर्थन मिलता है। जिससे काफी उत्साह बढ़ता है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.