virat-kohli इंदौर में न्यूजीलैंड व भारत के साथ होने वाला सीरीज का तीसरा मैच होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस स्टेडियम में यह पहला अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच होगा। सीरीज जीत चुकी टीम इंडिया का लक्ष्य होगा कि वो क्लीन स्वीप कर टेस्ट में अपनी बादशाहत को और मजबूत करें। टीम इंडिया 8 अक्टूबर को इंदौर में इतिहास लिखने उतरेगी।

जानिए आखिरी टेस्ट में कोहली के साथ कौन कौन प्लेयर होंगे

विराट कोहली
बेहतरीन कप्तान और उससे भी बेहतर बल्लेबाज विराट कोहली भले ही सीरीज में बतौर बल्लेबाज बड़ा कमाल नहीं कर पाए हैं। लेकिन स्टेडियम में उनकी मौजूदगी ही विरोधियों पर दबाव बना देती है। विराट कोहली का बल्ला काफी समय से खामोश है। और उम्मीद है कि कोहली इंदौर में जरूर कमाल करेंगे।
मुरली विजय
मुरली विजय पिछले कुछ सालों में भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाजी की ढाल रहे हैं। निरंतर प्रदर्शन और ठोस तकनीक के साथ मुरली विजय ने खुद को बार-बार साबित किया है। मुरली हर एक ओपनर के साथ अच्छा तालमेल बैठाने में सक्षम हैं।
गौतम गंभीर
गौतम गंभीर के चाहने वालों के लिए सबसे अच्छी खबर यह है कि गंभीर 2 साल बाद अंतरराष्ट्रीय मैच में नजर आएंगे। दो वर्ल्ड कप फाइनल के बाद हीरो रहे गंभीर इंदौर के इतिहास का भी हीरो बनना चाहेंगे। गंभीर को सिर्फ दबाव से पार पाना होगा व अच्छा खेल दिखाना होगा।
चेतेश्वर पुजारा
टेस्ट क्रिकेट के हिसाब से तकनीक के मास्टर चेतेश्वर पुजारा टेस्ट क्रिकेट के सबसे उम्दा बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। सीरीज के दोनों टेस्ट मैचों में अपने प्रदर्शन से प्रभाव डालने वाले पुजारा तीसरे टेस्ट में भी भारतीय बल्लेबाजी की रीढ़ ही होंगे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.