भारत और श्रीलंका के बीच 18 जुलाई से शुरू होने वाली वनडे सीरीज को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की तरफ से हरी झंडी मिल गई है. दोनों टीमें आगामी सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बीसीसीआई ने सोमवार को टीम इंडिया की प्रैक्टिस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले मैचों के समय में थोड़ा बदलाव किया गया है.
समय में इतना हुआ बदलाव
भारत और श्रीलंका के बीच अब वनडे मुकाबले दोपहर 3:00 बजे से और टी-20 मुकाबले रात 8:00 बजे से खेले जाएंगे. पहले यह मुकाबले आधा घंटा पहले शुरू होने थे. भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज पहले 13 जुलाई से शुरू होनी थी, लेकिन कोरोना के खतरे के कारण सीरीज को 18 जुलाई से शुरू करने का फैसला लिया गया है.
टीम इंडिया और श्रीलंका के होटल किए अलग
पिछले दिनों श्रीलंकाई टीम के बैटिंग कोच और परफॉर्मेंस विश्लेषक कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद श्रीलंका की पूरी टीम आइसोलेशन में चली गई थी. हालांकि अच्छी खबर यह है कि श्रीलंका के सभी खिलाड़ियों की हालिया कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. एहतियात के तौर पर टीम इंडिया और श्रीलंका के होटल अलग-अलग कर दिए गए हैं.
श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने बनाईं तीन टीमें
श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना के खतरे को देखते हुए तीन टीमें तैयार की हैं, ताकि भारत के खिलाफ सीरीज प्रभावित ना हो. श्रीलंका की टीम मंगलवार से प्रैक्टिस शुरू कर सकती है. पिछले दिनों श्रीलंका की टीम के बैटिंग कोच और परफॉर्मेंस विश्लेषक कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद सीरीज पर खतरा मंडराने लगा था, लेकिन अब श्रीलंका बोर्ड ने तैयारी पूरी कर ली है.
हां जानें वनडे और टी-20 सीरीज का नया शेड्यूल
हाल ही में भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज का नया शेड्यूल जारी किया गया है. इसके मुताबिक वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 18 जुलाई, दूसरा मैच 20 जुलाई और तीसरा मैच 23 जुलाई को खेला जाएगा. इसके अलावा T-20 सीरीज का पहला मैच 25 जुलाई, दूसरा मैच 27 जुलाई और तीसरा मैच 29 जुलाई को खेला जाएगा.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.