फुल टाइम कप्तानी में पहला इम्तिहान, और नतीजा ऐसा कि नंबर मिले पूरे 100 में 100. रोहित शर्मा का राज जयपुर से लेकर कोलकाता कायम हुआ. वो न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज के सरताज बने. रोहित शर्मा की कामयाबी का हल्ला मचा तो शोर टेस्ट सीरीज के कप्तानों की कानों तक भी पहुंचा. उस शोर को सुनकर अजिंक्य रहाणे ने तो हलचल की पर विराट कोहली ने कोई खबर नहीं ली. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में कप्तानी की बागडोर संभाल रहे अजिंक्य रहाणे ने रोहित शर्मा की कामयाबी पर उन्हें मुबारकबाद दी. साथ ही ये भी कहा कि अभी तो पार्टी शुरू हुई है.
समकक्ष खिलाड़ियों की ओर से मुबारकबाद का ये दौर शुरू तब हुआ जब रोहित शर्मा ने खुद से जयपुर से कोलकाता तक की जीत की पिक्चर शेयर की. और उसके साथ ये भी लिखा कि जयपुर से कोलकाता तक.. टोटल क्लीन स्वीप.

अभी तो पार्टी शुरू हुई है- अजिंक्य रहाणे
रोहित शर्मा के इस ट्वीट के बाद टीम इंडिया के टेस्ट टीम के उप-कप्तान और कानपुर टेस्ट में टीम की बागडोर संभाल रहे अजिंक्य रहाणे ने. रहाणे ने ट्वीट कर रोहित को उनकी कामयाबी के लिए मुबारकबाद दी. साथ में लिखा कि आगे भी ऐसी जीतों का इंतजार रहेगा. मतलब अभी तो पार्टी शुरू हुई है.

विराट कोहली ने साधी चुप्पी!
खैर न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर टेस्ट के कप्तान ने भारत के T20 कप्तान को उनकी कामयाबी पर मुबारकबाद दी तो मुंबई में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के कप्तान यानी कि विराट कोहली की ओर से अब तक कोई बयान या ट्वीट सामने नहीं आया है. भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज के तीनों मैचों में टॉस जीता. पहले दो टी20 में मेन इन ब्लू ने रनचेज करते हुए जीत दर्ज की. जबकि कोलकाता में खेले तीसरे टी20 में टॉस जीत पहले बल्लेबाजी की और स्कोर डिफेंड करने में कामयाब रहे.
कोलकाता में खेले आखिरी T20 में भारत ने न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिएव 185 रन का लक्ष्य रखा था. लेकिन वो सिर्फ 111 रन पर ही ढेर हो गए. भारत की ओर से रोहित शर्मा ने एक बार फिर मैच में शानदार अर्धशतक जड़ा. उन्होंने पूरी सीरीज में टीम को बल्ले से लीड किया और सबसे सफल बल्लेबाज भी रहे. रोहित ने 3 मैचों की T20 सीरीज में 159 रन बनाए और मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीता.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.