कोरोना वायरस के कारण पूरा विश्व इस समय रुका हुआ है। ऐसे में खिलाड़ी जरूरतमंदों की जितनी मदद कर सकते हैं कर रहे हैं। इसी कड़ी में भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ आए हैं। उन्होंने शाहिद अफरीदी की एनजीओ के लिए दान करने करने की फैन्स से अपील की, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर गुस्से का शिकार होना पड़ा। इससे पहले हरभजन सिंह भी अफरीदी फाउंडेशन की मदद की अपील करने पर ट्रोल हो चुके हैं।

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में कई सेलिब्रिटीज मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हर कोई अपनी तरफ से मदद करने की कोशिश कर रहा है। पाकिस्तान में शाहिद अफरीदी का एनजीओ गरीबों और जरूरतमंदों की मदद कर रहा है। ऐसे में युवराज सिंह ने भी फैन्स से अफरीदी फाउंडशेन की मदद की अपील की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। फैन्स का कहना है कि उन्हें युवराज सिंह से ऐसी उम्मीद नहीं थी। युवी को पहले अपने देश के बारे में सोचना चाहिए।

युवराज ने टि्वटर पर लिखा, “यह काफी मुश्किल समय है। यह समय है जब हम एक दूसरे के साथ आएं खासकर उनके जिनको जरूरत है। अपना फर्ज निभाते हैं। मैं शाहिद अफरीदी और एसएएफ संस्था का समर्थन करता हूं। कृपया डोनेटकोरोना डॉट कॉम पर दान दीजिए। घर में रहिए।” इस ट्वीट में युवराज सिंह ने हरभजन सिंह को भी टैग किया है, जिसके बाद दोनों भारतीय खिलाड़ियों से फैन्स नाराज हो गए हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.