मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने चार विकेट चटकाकर गेंद से शानदार प्रदर्शन किया लेकिन उन्हें लगता है कि वह कोलकाता नाइटराइडर्स से आईपीएल-7 के शुरुआती मुकाबले में मिली हार के लिए जिम्मेदार रहे04-lasith-malinga-300
मलिंगा ने कहा कि उनके द्वारा कैच छोडऩा गत चैंपियन मुंबई को भारी पड़ गया. मुंबई को बीती रात यहां कोलकाता की टीम से 41 रन से हार का मुंह देखना पड़ा. उन्होंने आईपीएल की अधिकारिक वेबसाइट पर साक्षात्कार में स्वीकार किया कि हमने पहले 10 ओवरों में सचमुच शानदार गेंदबाजी की, लेकिन इसके बाद हम पकड़ खो बैठे. हमने जाक कैलिस और मनीष पांडे को बड़ी भागीदारी निभाने दी.
हमें मैच में जो चीज सबसे महंगी पड़ी, वह मेरे द्वारा कैलिस का कैच छोडऩा था क्योंकि तब वह 34 रन पर थे. मलिंगा ने 23 रन देकर चार विकेट हासिल किए और इस श्रीलंकाई खिलाड़ी ने कहा कि जहां तक उनकी गेंदबाजी का सवाल है, वह अच्छी मानसिक स्थिति में थे.

उन्होंने कहा कि मैंने अच्छी गेंदबाजी की और यह विकेट के लिहाज से भी अच्छी थी. लेकिन हम बतौर टीम हार गए, जो निराशाजनक है. लेकिन यह पहला मैच था और टीम को पूरा भरोसा है कि टूर्नामेंट के अगले मैचों में हम लय हासिल करेंगे. हम इस मैच को सीखने के अनुभव के तौर पर लेगें और विभिन्न पहलुओं में सुधार करेंगे.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.