इंग्लैंड के खिलाफ त्रिकोणीय एक दिवसीय क्रिकेट श्रृंखला के फाइनल में प्रभावी वापसी करने वाले आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जानसन ने कहा कि इंग्लैंड टीम सपने देख रही है कि विश्व कप के पहले मुकाबले में उन पर दबाव नहीं होगा ।
एक महीने बाद टीम में लौटे जानसन ने 112 रन देकर तीन विकेट लिये जिसकी बदौलत आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 112 रन से हराकर खिताब जीता । इंग्लैंड के कप्तान ईयोन मोर्गन ने कल कहा था कि विश्व कप के पहले मैच में जब उनका सामना आस्ट्रेलिया से होगा तो दबाव मेजबान पर होगा ।
जानसन ने सिडनी मार्निंग हेराल्ड से कहा , सभी टीमें दबाव में है । यह विश्व कप है । इंग्लैंड यदि सोच रहा है कि वह दबाव में नहीं होगा तो वह सपना देख रहा है ।
उन्होंने कहा ,यह नाकआउट है और आपको हर मैच जीतना है । हम सभी मैच जीतने की कोशिश करेंगे । मेजबान होने के नाते हम पर अधिक दबाव होगा लेकिन हम उसके लिये तैयार हैं ।
जानसन ने कहा कि वह सिर्फ एक टीम पर फोकस नहीं कर रहे हैं बल्कि हर टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं ।
उन्होंने कहा , किसी भी टीम के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना अच्छा लगता है । मेरा काम तेज और आक्रामक गेंदबाजी करके विकेट लेना है । मैं और क्रिकेट खेलना चाहता हूं और जितना ज्यादा खेलूंगा, बेहतर महसूस करूंगा ।download

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.