ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना है कि उनके हमवतन स्टीवन स्मिथ, सर डॉन ब्रैडमैन जितने अच्छे बल्लेबाज बन सकते हैं। ब्रेट ली जिम्बाब्वे के पूर्व तेज गेंदबाज पम्मी म्बांगवा के साथ इंस्टाग्राम लाइव के दौरान बातचीत कर रहे थे। म्बांगवा ने जब ली से स्मिथ और भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच किसी एक का चयन करने के लिए कहा तो ली ने कहा कि दोनों अलग अलग खिलाड़ी हैं। ब्रेट ली ने साथ ही कहा कि इस समय मैं कोहली के ऊपर स्मिथ को चुनूंगा क्योंकि स्मिथ ने बुरे दौर से गुजरने के बाद शानदार वापसी की है।

ब्रेट ली ने कहा कि कोहली तकनीकी रूप से शानदार बल्लेबाज हैं। वह अपने करियर कि शुरुआत से ही शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं। दोनों ही बेहतरीन बल्लेबाज हैं। वह अपनी टीम के महान कप्तान भी हैं। उन्होंने कहा कि स्टीव स्मिथ पिछले कुछ सालों में कई चीजों से गुजर चुके हैं। उन्होंने पिछले 12 महीनों में जिस तरह से खेला है, वह बहुत ही शानदार है।

ब्रेट ली ने कहा कि मुझे लगता है कि स्मिथ, डॉन ब्रैडमैन की तरह एक शानदार बल्लेबाज हो सकते हैं। केपटाउन टेस्ट (2018) में गेंद से छेड़छाड प्रकरण के समय स्मिथ टीम के कप्तान थे। इस मामले के बाद उन्हें और तत्कालीन उपकप्तान डेविड वॉर्नर को एक साल के लिए टीम से निलंबित कर दिया गया था। वापसी के बाद से स्मिथ शानदार लय में है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.