चर्चा है कि हाल में जब क्रिकेटर विराट कोहली न्यूजीलैंड दौरे से वापस लौटे तो बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा कोलंबो में अनुराग कश्यप की फिल्म के लिए शूटिंग कर रही थीं. वो उनसे मिलने के लिए कोलंबो से मुंबई आ गईं. दोनों तब तक साथ रहे जब तक कि विराट टीम इंडिया के साथ एशिया कप क्रिकेट में हिस्सा लेने ढाका नहीं चले गए. पिछले दिनों अनुष्का उनसे मिलने न्यूजीलैंड भी गईं थीं अगर खबरों की बात मानें तो इन दिनों विराट और अनुष्का के बीच जमकर रोमांस चल रहा है. लेकिन क्या दोनों की शादी होगी. हालांकि दोनों ही अपने संबंधों को लेकर मना करते रहे हैं.
आइए जानते हैं कि ज्योतिषी दोनों के संबंधों के बारे में क्या कह रहे हैं.  हिन्दुस्तान टाइम्स में ज्योतिषी नीतिन मनचंदा ने कहा, आने वाले समय में दोनों की रिलेशनशिप में समस्याएं आने की आशंका है. दोनों मार्च के बाद व्यस्त हो जाएंगे. जो दोनों के बीच दूरियां और मतभेद बढ़ा सकता है. हो सकता है कि नवम्बर के बाद अनुष्का किसी नई रिलेशनशिप में नजर आएं. ज्योतिषी पी खुराना कहते हैं कि शायद विराट अभी शादी नहीं करना चाहें. वहीं एक और ज्योतिषी प्रेम कुमार शर्मा का मानना है कि बहुत मुश्किल है कि दोनों के बीच लंबे संबंध बने रहें.
विराट और अनुष्का के बीच रिश्ते का आहट पिछले छह महीनों से मिल रही है.  https://www.facebook.com/sportsexpressindia?fref=tsvirat anushka

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.