भारत के प्रमुख बल्लेबाज और टीम के उप कप्तान विराट कोहली आज अचानक ही अपना आपा खो बैठे और उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ वाका में शुक्रवार को होने वाले लीग चरण के मैच से पहले आज यहां अभ्यास सत्र के बाद एक पत्रकार के लिये अपशब्द कहे.

किसी को भी विश्वास नहीं था कि इस तरह की घटना घटेगी. कोहली अभ्यास के बाद जब ड्रेसिंग रुम की तरफ लौट रहा था तो उसने अपने सामने एक राष्ट्रीय दैनिक के पत्रकार को खडा पाया. पत्रकार कुछ समझ पाता इससे पहले ही कोहली ने अभद्र भाषा का प्रयोग करना शुरु कर दिया. कुछ देर तक ऐसा चलता रहा और फिर वह चला गया. भारतीय टीम के कुछ सदस्य भी तब हैरानी से देख रहे थे कि आखिर माजरा क्या है.

उस पत्रकार को भी पता नहीं था कि आखिर कोहली क्यों ऐसा व्यवहार कर रहा है लेकिन जब कोहली का गुस्सा शांत हुआ तो उसने किसी को बताया कि उनके और उनकी महिला मित्र अनुष्का शर्मा के बारे में राष्ट्रीय दैनिक में रिपोर्ट छपी थी और उसे लगा कि यह रिपोर्ट उस पत्रकार ने लिखी थी.
जब कोहली को बताया कि उसने पत्रकार की सही पहचान नहीं की तो कोहली ने एक पत्रकार को बुलाया और उसके जरिये घटना के लिये माफी मांगी. विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार टीम निदेशक रवि शास्त्री ने कोहली से स्वयं बात की और उससे कहा कि वह अपना आपा नहीं खोये क्योंकि भारत के भविष्य के कप्तान को सार्वजनिक रुप से इस तरह का व्यवहार करना शोभा नहीं देता है.kohali

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.