modi-in-gajipurप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गाजीपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए 500 और 1000 के नोटों के बैन पर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि गरीब चैन से सो रहा और अमीर नींद की गोलियां खरीद रहा है। उन्होंने गंगा में नोट बहाने वालो पर चुटकी लेते हुए कहा की सिक्का बहाने की जगह नॉट बहानेवालों के पाप नहीं धुलेंगे अगर वो कैमरे की नज़र में आ गए तो मैं उनको भी नहीं छोडूंगा
आज नेहरू का जन्मदिन है और आज के दिन को मैंने रैली के लिए चुना है। मैं नेहरू का अधूरा काम पूरा करने आया हूं। नेहरू को ऐसी श्रद्धाजंलि दे रहा हूं, जो किसी ने नहीं दी होगी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भोजपुरी में अपने भाषण की शुरुआत की। आपको बता दे कि 500 और 1 हजार के नोटों पर बैन के बाद उत्तर प्रदेश में ये प्रधानमंत्री की पहली रैली है। पीएम ने कहा कि ये भूमि वीर अब्दुल हामिद की है, जिसने 65 के युद्ध में पाकिस्तान को पाठ पढ़ाया। पीएम ने कहा कि मैं यहां के लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने 2014 में मुझ पर विश्वास दिखाया। नोटबंदी का फैसला गरीबों के लिए, देश के लिए बेहतर है। नोटबंदी से ही भ्रष्टाचार को दूर करने का प्रयास कर रहा हूं। लूटने वालों के पास बस कागज के टुकड़े रह जाएंगे।

गाजीपुर से कोलकाता की ट्रेन को दिखाई हरी झंडी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाजीपुर में रैली से पहले रेलवे के कई प्रोजेक्ट्स की शुरुआत किया। पीएम बीजेपी की परिवर्तन रैली के दौरान गाजीपुर और मऊ को जोड़ने वाले ताड़ी घाट रेलवे पुल का शिलान्यास करेंगे। इसकी मांग कई दशकों से उठ रही थी। मोदी ने गाजीपुर से कोलकाता के बीच एक सीधी ट्रेन को भी रही झंडी दिखाई। इस ट्रेन का नाम ‘शब्दभेदी’ है। प्रधान मंत्री ने अपने भाषण की शुरआत भोजपुरी में कर जनसभा का दिल जीत लिया। मैं यूपी का 9वां प्रधानमंत्री हूं. लोगों को प्यार ब्याज समेत वापस करूंगा। मैंने गाजीपुर में भ्रष्टाचार दूर करने का वादा किया है। उन्होंने कहा की आपने मुझे भ्रष्टाचार दूर करने के लिए चुना है, वही कर रहा हूं। मुझे मालूम है आपको तकलीफ हो रही है, लेकिन बाद में आराम होगा।

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.