लखनऊ: कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कर्मचारी चयन आयोग (SSC) जीडी भर्ती के अभ्‍यर्थियों के प्रदर्शन की फोटो ट्वीट करते हुए भाजपा सरकार को निशाने पर लिया है। उन्‍होंने कहा कि, युवाओं को लाठियां मारने से नहीं, रोजगार देने से मजबूत बनेगा भारत।
प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट  
प्रियंका गांधी ने गुरुवार को प्रदर्शनकारी अभ्‍यर्थियों की तस्‍वीरें ट्वीट करते हुए लिखा, छात्र-छात्राएं परीक्षा पास कर चुके हैं। पद खाली पड़े हैं। लेकिन रोजगार मांगने पर SSC-GD के अभ्यर्थी छात्र-छात्राओं को लाठियां मिल रही हैं। युवाओं को लाठियां मारने से नहीं, रोजगार देने से मजबूत भारत बनेगा।
https://twitter.com/priyankagandhi/status/1428233194147434508?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1428233194147434508%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.bharatkhabar.com%2Fpriyanka-gandhi-tweeting-a-photo-of-ssc-gd-candidates-protest%2F
ये है मामला
बता दें कि एसएससी की ओर से 2018 जीडी कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है, लेकिन अभ्यर्थियों की नियुक्तियां नहीं मिली हैं। इसकी वजह से चयनित अभ्यर्थी जल्द से जल्द नियुक्ति देने की मांग को लेकर जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे। इस बीच सुरक्षाकर्मियों और प्रदर्शनकारी अभ्यर्थियों के बीच नोक-झोंक भी हुई। सुरक्षाबलों को स्थिति को कंट्रोल करने के लिए लाठियां भी भांजनी पड़ी। इसमें कुछ अभ्यर्थियों को हल्की चोट भी आई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में ले जाना पड़ा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.