bjp-dinesh

सपा-बसपा और कांग्रेस जमीन जमात और जमानत बचाने में जुटे: डॉ. दिनेश शर्मा

लखनऊ। याद कीजीए 20 प्रतिशत लोग 80 प्रतिशत सम्पतियों पर कब्जा किये थे। 500 एवं 1000 के नोट बंद होने से कुछ राजनीतिक दल दुखी हैं। हमें जनता को खुशहाल करना है। कुछ राजनीतिक दल कह रहे हैं ज्यादा समायावधि मिलना चाहिए थी ताकि काले धन को सफेद करने का मौका मिल जाता। आतंकवाद, नशे के कारोबार के पीछे काला धन और जाली करेंसी थी जिसपर आज पूर्ण रूपेण रोक लगी। सत्ता बदलने के बाद हम व्यवस्था बदलेंगे। 500 व 1000 नोटों पर लिया गया निर्णय व्यवस्था बदलने की दिशा में पहला कदम है। सरकार की जिम्मेदारी है कि आर्थिक विषमता दूर करे। सपा-बसपा-कांग्रेस जमीन जमात और जमानत बचाने में जुटे हैं। मुलायम, माया और दिग्विजय सब मिलकर वह पूंछते हैं कि क्या अच्छे दिन आ गये हैं तो अच्छे लोगो के लिए अच्छे दिन आ गये हैं और बुरे लोगों के अच्छे दिन कभी नहीं आएंगे।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा. दिनेश शर्मा एवं राष्ट्रीय मंत्री एवं परिवर्तन यात्रा के संयोजक डा. महेन्द्र सिंह ने पत्रकारों को बताया कि भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्राओं का अब तक 53 विधानसभाओं में 133 स्वागत कार्यक्रम और 31 सभाएं हो चुकी हैं। जनता में यात्रा को लेकर अति उत्साह है।

विजय लक्ष्य की ओर बढ़ रही है परिवर्तन यात्रा
राष्ट्रीय मंत्री एव परिवर्तन संयोजक डॉ. महेन्द्र सिंह ने कहा कि ज्योतिष विज्ञान से जोड़ते हुए भाजपा की परिवर्तन यात्रा सूर्य और बुद्ध योग में शुरू हुई हैं जो राजयोग बनाती है। निश्चित ही परिवर्तन यात्रा विजय लक्ष्य की ओर बढ रही है। उन्होंने ने बताया कि 13 नवम्बर को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कन्नौज में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। 14 नवम्बर को माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी गाजीपुर में जनसभा को सम्बोधित करेगे। 16 नवम्बर को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी भदोही में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।
राष्ट्रीय मंत्री ने कहा कि सपा सरकार भाजपा की परिवर्तन यात्राओं को मिल रहे जनसमर्थन से बौखला गई है। अखिलेश यादव के आदेश से पुलिस परिवर्तन यात्राओं को रोकने का काम कर रही है। प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य एव केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र की जनसभा बलिया के सिकन्दरपुर में होनी थी। लेकिन अखिलेश यादव की सरकार के आदेश से सभा रोकी गई एसओ अशोक यादव ने सपा एजेण्ट की तरह काम करते हुए सभा को रोका। जनता इसे बर्दाश्त नहीं करेगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.