schiller-schoolगाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद शहर के राजनगर इलाके में 17 अक्टूबर को शिलर स्कूल बंद करना पड़ गया था। सपा के नेता व मुरादाबाद से पार्टी का उम्मीदवार दीशांत त्यागी ने बस को स्कूल न जाने की धमकी दे दिया था।

क्या है मामला
14 अक्टूबर को ऐसा तब हुआ जब शिलर स्कूल के बस करीब 30 बच्चों को लेकर आ रहा था। और उस दिन सपा के नेता दीशांत त्यागी ने अपनी एसयूवी कार से जा रहा था। जिससे उसके कार में टक्कर लगने से थोड़ा खरोच आ गया।

स्कूल के प्रिंसिपल ने क्या कहा
शिलर स्कूल के प्रिंसिपल ए के गुप्ता ने कहा कि हमारी स्कूल की बस रिर्वस हो रही थी और उसी समय अचानक त्यागी की कार आ गई जिससे कार में थोड़ी खरोच आ गई थी। कार में खरोच लगने से त्यागी और उसके साथ कुछ लोगों ने बस ड्राइवर के साथ हाथा पाई की और स्कूल न जाने की धमकी दे दी।

सपा नेता ने मांगा हर्जाना
दीशांत त्यागी का कार में खरोच लगने से स्कूल प्रशासन से 2 लाख 25 हजार रुपये की मांग कर दी थी। जबकि प्रिंसिपल ए के गुप्ता ने 20 हजार रुपये देकर समझौता कर लिया था। लेकिन बाद में त्यागी ने गुप्ता को एसयूवी को 55 लाख बताकर धमकी देकर चला गया।

स्कूल मान्यता प्राप्त
शिलर स्कूल के प्रिंसिपल ए के गुप्ता  ने कहा कि सपा नेता दीशांत त्यागी ने अपने 500 आदमी को स्कूल में भेजकर बंद करवा दिया। शिलर स्कूल प्राइवेट स्कूल है। और यह सीबीएसइ से मालन्याता प्राप्त है।  

 

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.