यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान लगातार चुनावी रंजिश जारी है। मुरादाबाद जिले के कांठ में रालोद और बसपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। उस दौरान जमकर कर पथराव हुआ और पांच राउंड फायरिंग भी हुई।

क्या है पूरा मामला
रालोद प्रत्याशी आफाक अली खां की जनसभा में पूर्व सांसद जयंत चौधरी का इंतजार हो रहा था। इस दौरान बसपा प्रत्याशी हाजी नासिर कुरैशी का रोड शो सभा स्थल के सामने की सड़क पर पहुंच गया। बस यहीं से तनातनी हो गई। रालोद समर्थकों ने नारेबाजी कर दी। मंच से भी अपशब्द कहे गए। बसपा के रोड शो पर पथराव कर रालोद समर्थकों ने वाहनों को तोडऩा शुरू कर दिया। बसपा समर्थकों ने भी जवाबी हमला करते हुए फायङ्क्षरग शुरू कर दी। पांच राउंड फायर करने से भगदड़ मच गई। रोड शो में शामिल अभिनेता आफताब शिवदासानी, उपेंद्र पटेल और अभिनेत्री संभावना सेठ समेत कई मॉडल ने कारों में छिपकर खुद को बचाया। बाद में पुलिस ने इनके वाहनों को धामपुर की ओर रवाना कर दिया।

हुए पथराव और फायरिंग
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रोड शो में मॉडल ने सभास्थल के पास चारों ओर देखने के साथ ही फ्लाइंग किस दी। इस पर सभा से युवाओं की भीड़ रोड शो की ओर दौड़ पड़ी। यह नजारा देखकर मंच से संचालक ने रोड शो करने वालों के खिलाफ अपशब्द कह दिए। उकसाने के बाद भीड़ बेकाबू हो गई और पथराव कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक कांठ राजवीर सिंह ने कहा कि बसपा प्रत्याशी का रोड शो था। गढ़ी में रोड शो के वाहन आने पर समर्थकों में नोकझोंक हो गई थी। विवाद बढ़ गया था। हालात को काबू कर लिया था। पूर्व सांसद रालोद जयंत चौधरी ने कहा कि क्या विवाद हुआ है, किसने फायरिंग की और रालोद समर्थकों ने क्या किया। इसकी जानकारी मुझे नहीं है। सभा के बाद मामले की जानकारी लेंगे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.