srikant-rahul-gandhiनई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जवानों के खून की दलाली संबंधी टिप्पणी के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने गुरुवार को कहा कि उनकी टिप्पणियां भारतीय राजनीति में बेहद निचले स्तर रहती हैं। और वह मानसिक रूप से दिवालियापन के शिकार हैं। बीजेपी

यह बेहद शर्मनाक
महासचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा, ‘यह बेहद शर्मनाक है। सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सेना और प्रधानमंत्री की हर ओर तारीफ हो रही है। राहुल के इस कटाक्ष पर बीजेपी महासचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि दलाली राहुल गांधी और उनके पार्टी कांग्रेस के स्वभाव का है। उन्होनें आरोप लगाते हुये कहा कि राहुल गांधी पर 5000 हजार करोड़ रूपये के नैशनल हेराल्ड घोटालें के जमानत पर है।

 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले के लिए उनकी सराहना हो रही है और यह बात राहुल गांधी पचा नहीं पा रहे हैं। राहुल गांधी हताश हैं।’ पार्टी के एक अन्य राष्ट्रीय सचिव सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी टिप्पणियां भारतीय राजनीति में बेहद निचले स्तर की हैं।

यह केवल निंदनीय नही है, बल्कि आजादी के लिए लड़ाई लड़ने वाली कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष की ओर से आई एक गैरजिम्मेदाराना टिप्पणी है। सर्जिकल स्ट्राइक नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर हुई लेकिन राहुल गांधी ने तो अपनी ही पार्टी पर सर्जिकल स्ट्राइक कर।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.