rahul-gandhi-one1475321616_bigआगरा। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने 6 सितंबर को देवरिया से दिल्ली किसान यात्रा की शुरूवात की थी। 1 अक्टूबर को आगरा में रोड शो के दौरान  राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई। आगरा में फव्वारे चौक पर अग्रसेन प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान राहुल गांधी को करंट लग गया। करंट लगते ही फव्वारे चौक पर हडकंप मच गई। इस दौरान राज बब्बर भी उनके साथ थे।
 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, रोड शो के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जब प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहे थे, और उसी वक्त नजदीक से ही एक बिजली का तार जा रहा था। इस दौरान तार राहुल का सिर तार से छू गया। वह तुरंत पीछे हटते हुए खुद को सुरक्षित किए। इसे देखते हुए एसपीजी हरकत में आ गई, लेकिन तब तक राहुल ने खुद को संभाल लिया था। वैसे तो रोड शो के दौरान राहुल गांधी के साथ कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राजबब्बर भी थे। राजबब्बर के हाल चाल पूछने पर उन्होंने मुस्कराते हुए कहा, तुमने तो मुझे करंट लगवा दी।

हालांकि, इस बीच उन्होंने फूल फेंक रहे लोगों को मना किया। लेकिन रोड शो के दौरान आखिर कौन मनता है। देवरिया से दिल्ली की किसान यात्रा के दौरान राहुल गांधी आगरा पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मथुरा के द्वारकाधीश मंदिर में दर्शन भी किया। मंदिर से निकलकर राहुल गांधी ने रोड शो शुरू कर दिया। इस बीच होलीगेट और दरेसी पर राहुल ने लोगों को संबोधित किया। सभा के दौरान राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार ने 15 उद्योगपतियों को 10 हजार करोड़ से ज्यादा दे दिया। उनके 7वें वेतन आयोग से सेना खुश नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पास 10 लाख करोड़ रुपए हैं, उससे वह किसानों और गरीबों की मदद कर सकती है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.