यूपी विधानसभा के आखिरी चरण के लिए सभी बड़ी सियासी पार्टियां पूरा दमखम लगा रही हैं। कल वाराणसी में एक के बाद एक रोड शो और रैली करने के बाद पीएम मोदी का आज फिर दूसरे चरण के सुपर शो का रोड मैप तैयार है। पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में आज फिर से वाराणसी में रोड शो और रैली करेंगे। आखिरी चरण के मतदान से पहले तीन दिन अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रचार करके 40 सीटों का चक्रव्यूह रच रहे हैं। यहां के 40 सीटों पर कब्जे की जंग में सारे दल कूद पड़े हैं।

यूपी में सारा चुनाव प्रचार खत्म होने में सिर्फ एक दिन बचे हैं और पीएम मोदी इसी तर्ज पर आज फिर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के जरिए सारे पूर्वांचल का दिल जीतने निकलेंगे। आज दो चरणों में रोड शो संपन्न होगा।

आज का कार्यक्रम
इसके बाद दोपहर 3 बजे उनका रोड शो शुरू होगा। जो काशी विद्यापीठ तक जाएगा। रोड शो के बाद शाम साढ़े पांच बजे काशी विद्यापीठ में मोदी की जनसभा भी होगी। इसके बाद पीएम मोदी को डीएलडब्ल्यू ग्राउंड के कार्यक्रम में जाना है। यहां भी मोदी का काफिला रोड शो की तरह आगे बढ़ेगा। पहला रोड शो 5 किलोमीटर के पहले चरण की शुरुआत दोपहर 3 बजे पुलिस लाइन से होगी। इसके पांडेय पुर चौराहा, हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलियाबाग, पटेल धर्मशाला, सिंह मेडिकल चौराहा और सरदार पटेल चौराहा होते हुए शाम साढ़े पांच बजे काफिला काशी विद्यापीठ के खेल मैदान पहुंचेगा। यहां प्रधानमंत्री मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी के रोड शो का दूसरा चरण देर शाम साढ़े सात बजे काशी विद्यापीठ से ही शुरू होगा और मलदहिया में पटेल मूर्ति, सिगरा रथयात्रा और महमूरगंज होते हुए डीएलडब्ल्यू पहुंचेगा। यहीं पीएम मोदी शहर के कुछ नामचीन लोगों से मिलेंगे और रात में रुकने की व्यवस्था भी यहीं की गई है।

कल मोदी बीएचयू गेट से कालभैरव मंदिर तक जनता के बीच पहुंचे थे और विश्वनाथ मंदिर में भी पूजा अर्चना की थी। आखिर में मोदी ने टाउन हॉल मैदान की जनसभा को भी संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने यहां कार्यकर्ताओं से कहा कि आप दिन रात मेहनत कर रहे हैं इसलिए मैं काशी को ज्यादा से ज्यादा वक्त देना चाहता हूं, मैं आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहता हूं।

वाराणसी में मोदी का मेगा शो कल भी जारी रहेगा। मोदी कल सुबह 10.30 बजे मोदी गढ़वाघाट आश्रम जाएंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे शास्त्री जी के निवास पर श्रद्धांजलि का कार्यक्रम है और दोपहर 1 बजे खुशीपुर में मोदी की जनसभा होनी है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.