amit-shah-with-keshawलखनऊ। भारतीय जपता पार्टी की परिर्वतन यात्रा अगले महीने से शुरू होने वाली है। जिसका शुरूवात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में होगा। भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रारम्भ की जाने वाली परिर्वतन यात्रा का शुभारम्भ 5 नवम्बर को सहारनपुर, 6 नवम्बर को ललितपुर (बुन्देलखण्ड), 8 नवम्बर को सोनभ्रद और अंतिम 9 नवम्बर को बलिया से होगा।

प्रदेश की तरफ से चारों परिवर्तन यात्रा के संयोजक राष्ट्रीय मंत्री डा0 महेन्द्र सिंह होंगे। भारतीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह तथा प्रमुख राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व के प्रमुख लोग यात्राओं के शुभारम्भ अवसर पर भाग लेंगे। सभी चारो यात्राओं के समापन पर 24 दिसम्बर को लखनऊ में परिर्वतन सभा का आयोजन किया जायेगा जिसमें देश के यशास्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी रहेंगे।

प्रत्येक दो विधानसभा क्षेत्र में पिछड़ा वर्ग का एक बड़ा सम्मेलन आगामी दिनों में आयोजित किया जायेगा। सभी जिलों में प्रत्येक बूथ से 5 महिलाएं एवं प्रत्येक बूथ से 10 युवा सम्मेलन में हिस्सा बनेंगे। एवं जिलो में महिला सम्मेलन एवं युवा सम्मेलन और पिछड़ा वर्ग सम्मेलन प्रमुख रूप से होंगे जिसमें बूथ तक के कार्यकर्ता सम्मिललित होंगे। परिवर्तन यात्राओं से और कार्यकर्ताओं की मेहनत से एवं जनता की आर्शीवाद से 2017 में यूपी में चारों तरफ से भाजपा कमल खिलाने में सफल होगी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.