यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा अध्यक्ष मायावती विरोधी दलों पर हमलावर हैं. मायावती ने अब कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. प्रियंका गांधी की तरफ से यूपी में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद छात्राओं को स्मार्टफोन और स्कूटी दिए जाने की घोषणा को लेकर मायावती ने पलटवार किया है. इसके अलावा मायावती ने महंगाई के मुद्दे पर बीजेपी पर भी वार किया है.
मायावती ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर अपने अंदाज में कांग्रेस को आड़े हाथ लिया. मायावती ने कहा कि कांग्रेस ने चुनावी छलावे के तहत बीजेपी व सपा की तरह ही अनेकों प्रकार के लोक लुभावन वादे करने शुरू कर दिए हैं. जिसके तहत इस पार्टी ने यूपी में सरकार बनने पर उत्तीर्ण छात्राओं को स्मार्टफोन व स्कूटी देने की बात कही है, लेकिन मूल प्रश्न यह है कि इनपर विश्वास कौन व कैसे करे?

मायावती ने अपने अगले ट्वीट में कहा, “कांग्रेस की राजस्थान व पंजाब में सरकार है तो क्या इन्होंने ऐसा कुछ वहां करके दिखाया है जो लोग उनकी बातों पर यकीन करे लें? नहीं किया है तो फिर लोग उनपर विश्वास कैसे करें? यही वजह है कि कांग्रेस व बीजेपी आदि पार्टियों के दावों व वादों के प्रति जन विश्वास की घोर कमी है.”

“बीजेपी के बुरे दिन शुरू”
मायावीत ने आगे कहा कि जनता से छल व वादाखिलाफी आदि के कारण कांग्रेस के बुरे दिन चल रहे हैं. इन्हीं कुछ खास कारणों से बीजेपी के भी बुरे दिन शुरू हो चुके हैं. ’अच्छे दिन’ का सपना दिखाकर लोगों पर महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी आदि का पहाड़ तोड़ने का खामियाजा तो बीजेपी को भी भुगतना पड़ेगा.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.