keshav-mauryaलखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने आज कहा कि सैफई कुनबे के ड्रामे के कारण प्रदेश का शासन प्रशासन ठप है अधिकारी कि कर्तव्य विमूढ़ है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की चिन्ता यूपी के विकास की पटरी से उतरी रेल को लेकर है।

केशव मौर्य ने कहा कि सैफई कुनबे के लोगो की सत्ता महत्वाकांक्षा ने प्रदेश की जनता द्वारा 2012 में श्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में दिये भरोसे को पूरी तरह तोड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तथा सपा सुप्रीमों की सार्वजनिक तौर पर प्रदेश में जमीनों पर अवैध कब्जों की बात को स्वीकार किया प्रदेश में हो रहे भारी भ्रष्टाचार तथा सपा विधायकों व मंत्रियों द्वारा वसूली की बात स्वीकार की गई परन्तु सत्ता के संरक्षण के कारण प्रदेश में न तो अवैध कब्जा हटाया गया नहीं अवैध कब्जों को करने वालों व गुण्डई और अपराध करने वालो को दण्डित किया गया।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि लगातार दो माह से कलह, सुलह सफाई में सैफई परिवार उलझा हुआ है। परिणाम प्रदेश की जनता भुगत रही है प्रदेश की जनता को न्याय नहीं मिल पा रहा है। सरकारी तंत्र के अधिकारी परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी-अपनी विश्वसनीयता प्रमाणित करने में जनता के प्रति पूरी तरह संवदेनहीन तथा गैर जबाब देही का परिचय दे रहे है। डेगूं जैसी बीमारी से लोग पूरे प्रदेश में सैकड़ो लोग जीवन गंवा दिये लेकिन न तो प्रदेश का कोई मंत्री न ही अधिकारी पीड़ितों की सुध लेने गया।

केशव मौर्य ने कहा कि हमारी चिन्ता यूपी का कुशासन है यूपी में हो रही हत्या, लूट, बलात्कार, डकैती और भ्रष्टाचार से त्रस्त प्रदेश की जनता है। उन्होंने कहा कि यदि केवल राजधानी लखनऊ में पिछले 4 वर्षों की हत्या, लूट, डकैती, बलात्कार जैसी घटनाएं को देखें तो प्रदेश के कानून व्यवस्था का सच और जनता का भय स्वतः उजागर है। उन्होंने कहा हमारी चिन्ता यूपी का किसान, गांव, गरीब, किसान, मजदूर, छात्र, युवा तथा महिलाओं की समस्याओं के निदान तथा समृद्धि है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.