keshav

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पं0 दीनदयाल के बारे में बोलना सूर्य को दीपक दिखाना है नगला चन्द्रभान भाजपा के तीर्थ स्थल है। इस भूमि को नमन करते हुए उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने निर्णय लिया है कि दीनदयाल वार्षिक उत्सव ‘गरीब कल्याण वर्ष’ के रूप में मनाया जायेगा। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गरीबों के स्तर को ऊँचा उठाना, गरीबी दूर करना, अन्त्योदय और एकात्मवाद को समाज में लागू करना। यही महत्वपूर्ण उद्देश है। भ्रष्टाचार से गरीबी दूर नहीं हो सकती, गुण्डाराज से गरीबी दूर नहीं हो सकती और अराजकता से गरीबी दूर नहीं हो सकती, भारतीय जनता पार्टी ने निर्णय लिया है कि दीनदयाल जी के विचारों को हमें निचले स्तर तक लागू करना है।

मौर्य ने कहा कि गरीबों की आंखों जो आसू आते है भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि वो आसूं खुशी, सुख एवं समृद्वि के हो, हर गरीब सुख से रहे ये भाजपा का महत्वपूर्ण उद्देश है। भाजपा गांव गरीब व किसान की खुशहाली और तरक्की चाहती है। उन्होंने कहा कि 2017 में उ0प्र0 की जनता उ0प्र0 में कमल खिलायेगी और हम पूज्य पं0 दीनदयाल उपाध्याय जी के स्वजनों का उ0प्र0 गढ़ने के लिए काम करेंगे। प्रदेश से कुशासन को उखाड़ फेंक भ्रष्टाचार तथा अपराध को समूल नष्ट कर सुशासन तथा अन्त्योदय को साकार करेगे।

कार्यक्रम में उपस्थित प्रमुख लोगो में राष्ट्रीय संघ सर सहकार्यवाह दत्तात्रेय होसवले जी, राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) रामलाल जी, राष्ट्रीय सह महामंत्री (संगठन) शिवप्रकाश जी, सूर्या फाउडेशन एव पं0 दीनदयाल धाम के अध्यक्ष जयप्रकाश जी, राष्ट्रीय मंत्री श्रीकांत शर्मा, सांसद हेमा मालिनी, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल, राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य, रविकांत गर्ग, प्रदेश महामंत्री स्वतंत्र देव सिंह, अशोक कटारिया, चिन्तामणि, विधायकगण आदि प्रमुख नेता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.