kp

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने लखनऊ में मानवता सद्भावना समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में इस समय भू-माफियाओं को संरक्षण देने वाली सरकार काबिज है। यहां जब पुलिस भू-माफियाओं को गिरफ्तार करने जाती है तो वहां से पुलिस के अधिकारियों व सिपाहियों लाशें आती है। मथुरा का जवाहरबाग काण्ड इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है। ‘सपा का नारा है खाली प्लाट हमारा है’।

सपा के कबीना मंत्री आजम खान ने संविधान निर्माता बाबा साहब का अपमान करते हुए उन्हे भू-माफिया तक बता डाला। परन्तु इस वक्तव्य पर अपने आप को दलितों की देवी बताने वाली बसपा सुप्रीमों मायावती ने न तो कोई आन्दोलन किया न ही बयान दिया। इस बयान के विरुद्ध बाबा साहब के सम्मान में विधानसभा के सामने भाजपा ने जोरदार प्रर्दशन किया और जब तक आजम खांन पर कार्यवाही नहीं होगी तब तक हम बाबा साहब के सम्मान में यूं ही लड़ते रहेगें।

मौर्य ने कहा आज मायावती की रैलियों में आने वाली भीड़ निरूत्साहित है। मायावती अपने 90 मिनट के भाषण में अपने भतीजे अखिलेश यादव से सवाल पूछने के स्थान पर मोदी जी पर ही व्यंग कस्ते है। आज सपा के शासन में जनता त्राहिमाम-2 कर रही है और मुलायम सिंह का परिवार नूराकुश्ती में व्यस्त है। इस बार साइकिल की हवा ही नहीं निकलेगी बल्कि उसके खण्ड-2 हो जायेंगे। हम इस गरीब विरोधी, किसान विरोधी, दलित विरोधी अखिलेश एव मायावती के शासन को हटाकर सुशासन का देने का काम करेंगें। हम इस बार सपा बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश का नारा लेकर जनता के बीच में जायेगें और जनता के सहयोग से इस प्रदेश में 265 से भी ज्यादा सीटे जीतकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का काम करेगी।

कार्यक्रम में उपस्थित प्रमुख लोगों में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एव मेयर डॉ. दिनेश शर्मा, राष्ट्रीय मंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह, प्रदेश महामंत्री स्वतंत्र देव सिंह, अनुपमा जायसवाल, सलिल विश्नोई, विजय बहादुर पाठक, राकेश त्रिवेदी, पूर्व सांसद ब्रजेश पाठक, प्रदेश मंत्री संतोष सिंह, अनूप गुप्ता, अमर पाल मौर्य, क्षेत्रीय अध्यक्ष मुकुट बिहारी वर्मा, कार्यक्रम का संचालन पूर्व सांसद जुगुल किशोर क्षेत्रीय संगठन मंत्री ब्रज बहादुर अशोक तिवारी, रामनिवास यादव आदि प्रमुख लोग उपस्थित थे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.