जनता दल (एस) के कार्यकर्ता की हत्या से भड़के कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने फोन पर ही कह दिया कि हत्यारों को बेरहमी से मार डालो। इस संदर्भ का फुटेज सोशल साइटों पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। यह वीडियो वायरल होने के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने गुस्से में यह बात कही थी, वह कोई आदेश जैसा नहीं था।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जेडीएस कार्यकर्ता की हत्या के आरोपियों को गोली मारने का निर्देश देते दिख रहे हैं। बता दें कि जेडीएस के जिला स्तरीय सदस्य होन्नालगेरे प्रकाश की बाइक सवार हमलावरों ने सोमवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, प्रकाश सोमवार को अपनी कार से मैसूर जा रहे थे, तभी चार बाइक सवार उनका पीछा करने लगे और मद्दूर के पास प्रकाश की कार रोककर उन्हें गोलियों से भून डाला।

प्रकाश को एक वफादार कायज़्कताज़् की तरह याद करते हुए कुमारस्वामी ने कहा, वह बहुत अच्छे इंसान थे. मैं स्तब्ध हूं कि ऐसे इंसान को उन्होंने मार डाला। इससे पहले भी वहां तीन मर्डर हो चुके हैं, इंस्पेक्टर यही है, मैं बेहद निराश हूं, किसी इंसान की राह चलते इस तरह हत्या कर दी जाती है, मुझे नहीं पता आप लोग क्या एक्शन ले रहे हैं, यह आपकी जिम्मेदारी है, उन्हें बेरहमी से मार डालो, जो होता है देखा जाएगा, मुझे उसकी जरा भी फिक्र नहीं।

हालांकि यह वीडियो वायरल होने के बाद कुमारस्वामी ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने गुस्से में यह बात कह दी। उन्होंने कहा, मैंने गुस्से में ऐसा कहा दिया, क्योंकि वहां पहुंचते ही मुझे इस हत्या की खबर मिली। प्रकाश नाम के शख्स का कत्ल कर दिया गया, यह स्वभाविक इंसानी प्रतिक्रिया थी, बतौर मुख्यमंत्री दिया गया आदेश नहीं, वह उस हालात को लेकर गुस्से में कहा गया था, क्योंकि वे वही लोग (कथित हत्यारे) थे जिन्होंने पहले भी दो हत्याएं की थी। वे जेल में थे, बेल पर बाहर आए, और दो दिन के अंदर ही एक और हत्या कर दी, वह (मृतक प्रकाश) बहुत भला इंसान था, समाज की भलाई के कामों में हमेशा सक्रिय रहता था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.