akhilesh-yadavमुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि अगले साल 2017 में विधानसभा चुनाव में सपा पार्टी का मुख्यमंत्री का चेहरा खुद अखिलेश ही है। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी दोबारा सरकार बनाएगी और मैं ही दोबारा सीएम बनूंगा। भाजपा पर निशाना साधा और बोले कि जो लोग कहते हैं कि सपा पार्टी में पांच मुख्यमंत्री हैं, उन लोगों को अभी तक अपनी पार्टी के लिए चेहरा तक नही ढूंढ पा रही है।

होटल लैंडमार्क में अमर उजाला के सामूहिक विधवा विवाह समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विशेष बातचीत में कहा कि सपा के अंदर जो भी कलह है, वह पारिवारिक कलह हैं। क्षेत्र में सभी एक हैं। ऐसी कई बातें हैं जो अभी नहीं कहीं जा सकती हैं। लेकिन मौका आने पर वे भी सामने आ जाएंगी। वहां मौजूद जनता ने पूछा कि जैसे प्रदेश अध्यक्ष बदल दिया गया है, उसी तरह नेताजी मुलायम सिंह यादव कहीं किसी और को मुख्यमंत्री का प्रोजेक्ट कर न कर दें, तो मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि ऐसा नहीं होगा। उनका कहना है कि और पार्टियां उनके लैपटॉप बांटने पर तरह-तरह की बातें कर रही थीं, लेकिन जनता ने उनकी योजना को अच्छे से समझ लिया।

अब उन्होंने युवाओं को स्मार्टफोन देने की घोषणा की तो दूसरी पार्टियों को कुछ भी समझ नहीं आ रहा है। स्मार्ट फोन के जरिये लोगों को सरकार की योजनाओं, विकास कार्यों की जानकारी मिलेगी। यह पूरे प्रदेश को स्मार्ट बनाने की योजना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि दूसरी पार्टियां अभी यहां तक नहीं सोच पा रही हैं, इसीलिए वे सिर्फ आलोचना कर रही हैं। अखिलेश ने साफ कहा कि 2017 का चुनाव सिर्फ विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा और विकास के लिए ही लोग उनकी सरकार का साथ भी देंगे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.