amit-shah

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी की सरकार पर बुधवार को मथुरा में जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा सपा सरकार में चाचा भतीजा मिलकर यूपी लूट रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि चाचा भतीजे की सरकार उत्तरप्रदेश में विकास को ठप कर दिया है। और इस पार्टी से प्रदेश में कभी विकास हो ही नही सकता है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह मथुरा के दीनदयाल धाम में आयोजित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती समारोह में बोल रहे थे। 15 सालों से प्रदेश की जनता भ्रष्ट्रचार और गुंडई से परेशान हो गई है। उन्होंने कहा कि 20 साल में अन्य प्रदेश कहां पहुंच गई है। और उत्तर प्रदेश जहां का तहां ही रह गया है। चाचा-भतीजे की सरकार प्रदेश को विकास की राह पर कभी नहीं ले जा सकती है। केंद्र की सरकार हर 15 दिन में गरीबों के लिए योजना बना रही है। और प्रदेश में अगर सरकार बनी तो गरीबों की होगी।

गरीबों के लिए काम कर रही केंद्र सरकार

यूपी के भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि पं दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती वर्ष को केंद्र सरकार गरीब कल्याण वर्ष के रूप में मनाने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा दीनदयाल उपाध्याय की नीतियों पर चलकर ही केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी है। दीनदयाल और श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने जनसंघ बनाया था। दीनदयाल की नीतियों पर 13 राज्य सरकारें चल रही हैं। दीनदयाल उपाध्याय का जन्म गरीब परिवार में हुआ था।

कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और सांसद हेमा मालिनी और प्रमुख बीजेपी नेताओं ने शिरकत की। कार्यक्रम में आसपास के इलाकों फरह, मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद, हाथरस और अलीगढ़ से भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे थे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.