लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने के ऐलान के बाद तामाम राजनीतिक पार्टियों के बयान आए हैं, किसी ने इसे लोकतंत्र की जीत बताई है. किसी ने सरकार के अन्याय पर किसान आंदोलन की जीत कही है. तो वहीं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्विट करते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कहा कि अब चुनाव में हार दिखने लगी तो आपको अचानक इस देश की सच्चाई समझ में आने लगी.
600 से अधिक किसानों की शहादत, 350 से अधिक दिन से अधिक दिन का संघर्ष, पीएम मोदी आपके मंत्री के बेटे ने किसानों को कुचल कर मार डाला, आपको कोई परवाह नहीं थी. आपकी पार्टी के नेताओं ने किसानों का अपमान करते हुए उन्हें आतंकवादी, देशद्रोही, गुंडे, उपद्रवी कहा, आपने खुद आंदोलनजीवी बोला. उन पर लाठियां बरसायीं, उन्हें गिरफ्तार. अब चुनाव में हार दिखने लगी तो आपको अचानक इस देश की सच्चाई समझ में आने लगी.
प्रियंका ने लिखा कि यह देश किसानों ने बनाया है, यह देश किसानों का है, किसान ही इस देश का सच्चा रखवाला है और कोई सरकार किसानों के हित को कुचलकर इस देश को नहीं चला सकती. आपकी नियत और आपके बदलते हुए रुख पर विश्वास करना मुश्किल है. किसान की सदैव जय होगी. जय जवान, जय किसान, जय भारत.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.