mulalyam-ke-pair1-1474890910

अमेठी। उत्तर प्रदेश में अखिलेश मंत्रिमंडल में चौथी बार शामिल होने वाले गायत्री प्रसाद प्रजापति पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी में हो रहे जनसभा के दौरान आरोप लगाया कि प्रजापति एक भ्रष्ट नेता है। इस पर गायत्री प्रसाद प्रजापति ने कहा कि मै भ्रष्टाचारी हूं तो राहुल गांधी का जीजा क्या है। गायत्री प्रसाद प्रजापति ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने से पहले गांधी को अपने जीजा राबर्ट बढेरा पर लगे आरोपों के बारे में विचार करना चाहिए था।

गरीबों के आंसू पोछने का काम नही किया

प्रजापति ने कल शाम यहां एक जनसभा में कहा राहुल गांधी मुझे भ्रष्टाचारी कहते हैं। उनके जीजा रार्बट वाड्रा क्या हैं। अमेठी की गरीब जनता और समाजवादी पार्टी की बदौलत वह लोकसभा में पहुंचते हैं लेकिन उन्होने कभी गरीबों के आंसू पोछने का काम नहीं किया। अमेठी में अब समाजवादी सिस्टम ही चलेगा। कांग्रेस के गढ माने जाने वाले अमेठी में उन्होने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को ललकारते हुए कहा कि दोनो दल चाहें तो अपने सबसे बेहतर प्रत्याशी को यहां से आजमा लें। उनके हिस्से में हार के सिवा कुछ नही आएगा।

भ्रष्टाचार के आरोप के चलते हुए थे बर्खास्त

गौरतलब है कि पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को भ्रष्टाचार के आरोप के चलते मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 12 सितम्बर को बर्खास्त कर दिया था। इस मामले को लेकर प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के तल्ख तेवर और मुख्यमंत्री से तनाव के चलते सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को हस्तक्षेप करना पड़ा था। सोमवार को मंत्रिमंडल विस्तार में प्रजापति को मंत्री पद की शपथ दिलाई गई।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.