amit-shah-bjpलखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो गयी है, सभी पार्टियां कमर कसकर चुनाव मैदान में कूद चुकी हैं। इसी क्रम में 3 नवंबर को सपा ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत रथयात्रा के रूप में कर दी है। तो वहीं 5 नवंबर से भाजपा परिवर्तन यात्रा निकालेगी। इस यात्रा की शुरुआत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हरी झंडी दिखाकर करेंगे। और इसका समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उपस्थित में होगी।

गौरतलब है कि कल भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने जानकारी दी थी कि, उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव की तैयारियों को आगे बढ़ाते हुए भाजपा 5 नवंबर से चार स्थानों से परिवर्तन यात्रा निकालेगी। इसका उद्देश्य मिशन 265 प्लस का लक्ष्य हासिल करना होगा। पार्टी इसमें अपराध, भ्रष्टाचार, कुशासन एवं लोगों की बुनियादी जरूरतों के मुद्दे को उठायेगी। विकास का अपना एजेंडा लोगों के बीच पेश करेगी।

बीजेपी पार्टी का मानना है कि, चुनाव में सामूहिक नेतृत्व को महत्व दिया जायेगा। इस बारे में पूछे जाने पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा था कि पार्टी उत्तरप्रदेश में चार स्थानों से परिवर्तन यात्रा शुरु करेगी। जिसमें बसपा और सपा सरकार के भ्रष्टाचार, अपराध और प्रदेश में बुनियादी सुविधाओं की कमी की समस्याओं को रेखांकित किया जायेगा।

भाजपा की परिवर्तन यात्रा 5 नवंबर को सहारनपुर, 6 नवंबर को झांसी, 7 नवंबर को सोनभद्र और 8 नवंबर को बलिया से शुरू होगी। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इस परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखायेंगे। इस यात्रा के लिए बसों के रुप में परिवर्तन रथ भी तैयार किया गया है। जिस पर न गुंडाराज, न भ्रष्टाचार, अबकी बार भाजपा सरकार तथा पूर्ण बहुमत सम्पूर्ण विकास, अबकी बार भाजपा सरकार जैसे नारों का उल्लेख किया गया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.