amit-shah_1467498641

अमित शाह बोले महिलाओं को मिले समान अधिकार
प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य बोले सपा-बसपा के राज में सुरक्षित नहीं हैं महिलाएं
सोनभद्र। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज मंगलवार को यहां ऐलान किया कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव विकास के साथ-साथ महिलाओं के सम्मान के मुद्दे पर लड़ा जायेगा। शाह ने यहां परिवर्तन यात्रा के तीसरे चरण की शुरुआत करते हुए कहा कि महिलाओं को इस देश में समान अधिकार मिलना चाहिए। उन्होंने तीन तलाक के मुद्दे पर सपा, बसपा और कांग्रेस से कहा कि वे हलफनामा दें कि ‘तीन तलाकÓ के साथ हैं या नहीं। उच्चतम न्यायालय ने मोदी सरकार से पूछा कि इस देश में तीन तलाक होना चाहिए या नहीं। मोदी जी ने कहा कि भाजपा की सरकार महिलाओं के अधिकार के लिए कटिबद्ध सरकार है और महिलाओं को उनके अधिकार मिलेंगे।
शाह ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस को सांप सूंघ गया है। कोई इस मुद्दे पर बोलता नहीं है। हमने ‘तीन तलाकÓ हटाने और महिला अधिकारों की रक्षा करने उनके सम्मान को लेकर अपना रुख साफ तौर पर रखा है। अमित शाह ने कहा कि भाजपा का एक एक कार्यकर्ता मातृशक्ति को जागृत करे और समझाये कि मोदी सरकार आपके विकास, सम्मान और अधिकार के लिए कटिबद्ध है।
सोनभद्र की धरती पर विशाल जनसभा को देख उत्साहित भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने परिवर्तन का जयघोष करते हुए कहा कि हम जातिवादी राजनीति नहीं करते। श्री मौर्य ने सपा व बसपा से जनता को सचेत करते हुए कहा कि प्रदेश को मामू माया मुलायम से मुक्त करना है तभी प्रदेश गुण्डागर्दी व माफियाराज से मुक्त होगा। जब तक प्रदेश में सपा-बसपा सत्ता में रहेंगे तब तक प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित रहेंगी। श्री मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश अब विकास के पथ पर चलेगा। भाजपा के साथ चलेगा। केन्द्र सरकार की जनउत्थान की योजनाओं में रोड़ा अटकाने वाली सपा सरकार को जनता सबक सिखाने को तैयार है।
केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिस भर्ती में केवल इटावा मैनपुरी के लोग भर्ती हुए। हर थाने में नम्बरदार नियुक्त किया जा रहा है।
केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि प्रदेश में समाजवादी प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी काम कर रही है। अब समाजवादी पार्टी की सरकार के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का समय आ गया है।
जनसभा में राष्ट्रीय मंत्री व परिवर्तन यात्रा के संयोजक डा. महेन्द्र सिंह, केन्द्रीय मंत्री डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा, प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर, अनुपमा जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश त्रिवेदी, प्रदेश मंत्री कौशेन्द्र सिंह, सुधीर मिश्रा, संतोष शुक्ला आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.