amit-shah-sankal-maharallyलखनऊ। भारतीय जनता पार्टी द्वारा उत्तर प्रदेश में 204 पिछड़ा वर्ग सम्मेलनों के लिये विशेष बैठक का आयोजन पार्टी मुख्यालय में हुआ। बैठक में पार्टी के पिछड़े वर्ग के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पदाधिकारी तथा पिछड़े वर्ग सम्मेलन के क्षेत्रीय प्रभारियों ने भाग लिया। बैठक में सम्मेलन के मुद्दों व कार्यक्रम के स्वरूप पर विस्तृत चर्चा की गयी है। यह सम्मेलन 5 नवम्बर से प्रारम्भ होंगे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय महामंत्री व सांसद भूपेन्द्र यादव ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी की पंच निष्ठाओं में समता शमिल है। भाजपा ही एक मात्र राजनीतिक पार्टी जो समता और समानता को सरकार एवं संगठन में लागू करती है। भाजपा अन्त्योदय के प्रति समपिर्त है। केन्द्र सरकार की सभी योजनाओं गरीबों को समर्पित है। गरीबों का कल्याण मोदी की प्राथमिकता में शामिल है। गरीबों की सच्ची पार्टी भाजपा ही है।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री व संगठन सुनील बंसल ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि, 2017 का विधानसभा चुनाव में महापरिवर्तन का पर्व है और इस पर्व को साकार करने में पिछड़े वर्ग की महत्वपूर्ण भूमिका है। बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री एवं पिछड़ा वर्ग सम्मेलन के प्रदेश प्रभारी अशोक कटारिया ने किया तथा अभार प्रदेश मंत्री अमर पाल मौर्य ने व्यक्त किया।

प्रदेश प्रवक्ता चन्द्रमोहन ने बताया कि, बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह, केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार, संजीव बालियान, साध्वी निरंजन ज्योति, वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य, प्रेमलता कटियार, सांसद राजवीर सिंह, पूर्व मंत्री धर्मपाल सिंह, बहोरनलाल मौर्य, सांसद धर्मेन्द्र कश्यप, पूर्व सांसद श्रीराम चैहान, पूर्व एमएलसी लोकेश प्रजापति, पूर्व मंत्री हरगोविन्द कुशवाहा ने भाग लिया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.