यूपी के बलिया में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे आजम खान मंच पर ही भड़क उठे। समाजवादी पार्टी प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता के पक्ष में सदर कोतवाली के मुस्लिम बाहुल्य बहेरी में अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खान जनसभा को संबोधित करने मंगलवार को पहुंचे थे। कार्यक्रम स्थल पर आजम के भाषण को सुनने के लिए जबर्दस्त भीड़ जमा हुई थी। जैसे ही आजम मंच पर पहुंचे, भीड़ में से कुछ लोगों ने शोरगुल मचाना शुरू कर दिया।

इसी दौरान मंच पर मौजूद कुछ कार्यकर्ताओं ने आजम खान का फूलों की माला पहनाया तो वे भड़क गए। गुस्से में आजम ने गले से माला निकाल कर फेंक दिया। यहां तक कि सभा संचालित कर रहे संचालक का माइक छिनकर डायस पर रख दिया। इतने से भी जब गुस्सा शांत नहीं हुआ तो आजम ने मीडियाकर्मियों पर भड़ास निकालते हुए उनके कैमरों को वहां से हटाने को कहा। इस बीच उत्साहित कार्यकर्ता लगातार शोरगुल कर रहे थे। ऐसे में नाराज आजम सभा छोड़कर जाने लगे तो जिलाध्यक्ष ने हाथ जोड़कर विनती करते हुए उन्हें मनाया।

इस दौरान आजम खान ने ये भी कहा कि यहां पर कार्यक्रम किसने लगाया? यदि ऐसी ही व्यवस्था थी तो उन्हें क्यों बुलाया? बाद में जब स्थानीय नेताओं ने उन्हें समझाया तो तब जाकर वे सभा को संबोधित करने पर राजी हुए। इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद लोगों से सपा प्रत्याशी के पक्ष में जमकर वोट देने की अपील की।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.