akhilesh_modi_कानपुर। यूपी में होने वाला अगले साल 2017 का विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भारी पड़ने वाला है। मशहूर ज्योतिषाचार्य श्रुति द्धिवेदी का कहना है कि अखिलेश की कुंडली की गणना मुताबिक यह कि ग्रह और नक्षत्र उनके विपरीत चल रहे हैं। हालांकि इसके वजह से उन्हें अपना व्यक्तिगत नुकसान तो नहीं होगा, लेकिन पार्टी जरूर मुश्किल में पड जायेगी।

जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधानसभा चुनाव में भाग्यशाली होंगे। 17 मार्च से पीएम मोदी के कुंडली में वृश्चिक राशि से धनु में चला जाएगा और इसका फायदा नरेंद्र मोदी को विधानसभा चुनाव में मिलेगा। हालांकि उनकी ख्याति पहले की तरह नहीं रहेगी। मशहूर ज्योतिषाचार्य श्रुति द्धिवेदी ज्योतिष गणना के अनुसार कुछ ऐसा ही दावा कर रही हैं। बुधवार को वह कानपुर के होटल लैंडमार्क में थी।

श्रुति द्धिवेदी ज्योतिषचार्यों के सम्मेलन में शिकरत करने आई थीं। अमर उजाला अखबार के मुताबिक उन्होंने ज्योतिष गणना के हिसाब से मौजूदा राजनीतिक हालात की कुंडली देखी हैं। और उन्होनें बोला कि विधानसभा चुनाव में मोदी की कुंडली भाजपा को ज्यादा फायदा होगी। लेकिन सरकार गठबंधन से ही बनेगा।

श्रुति ने समाजवादी पार्टी में छिड़े गृह युद्ध की वजह अखिलेश की कुंडली में मंगल और शनि के एकसाथ आना है। अगर इसमें कुछ सुधार भी होता है फिर भी इसका नुकसान उन्हें उठाना ही पड़ेगा। उन्होंने बताया कि अखिलेश की ख्याति आगे भी बरकरार रहेगी। लेकिन सत्ता से वह दूर रहेंगे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.