अगले साल उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब और मणिपुर में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र बीजेपी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. सूत्रों के मुताबिक बीजेपी महासचिवों की बैठक में विधानसभा चुनावों को लेकर कई अहम निर्णय लिए गए हैं. बैठक में नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारियों में जुटने के निर्देश दिए गए हैं.
पार्टी के कामकाज की समीक्षा करने के निर्देश
बैठक में पार्टी के सभी मोर्चो को जल्द से जल्द सक्रिय करने के निर्देश भी दिए गए हैं. इसके अलावा उत्तर प्रदेश में क्रमवार, क्षेत्रीय, मंडल और जिला स्तर पर बैठकें करके तैयारियों को धार देने को कहा गया है. पार्टी महासचिवों ने विधानसभा प्रभारियों के साथ बैठकें करके पार्टी के कामकाज की समीक्षा करने को भी कहा है.
वर्चुअल सभाओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
कोरोना वायरस महामारी के मद्देनज़र केंद्र सरकार और राज्य सरकरों की तरफ से जनता के लिए किए गए कामों से भी लोगों को अवगत कराने को कहा गया है. सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी बड़े स्तर पर चुनावी राज्यों में वर्चुअल सभाओं का आयोजन करने की तैयारी में है, जिनको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे.
पिछले विधानसभा चुनावों से सबक लेने को कहा गया
बीजेपी की एक साथ प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा में वर्चुअल सभाओं का एक साथ प्रसारण करने की योजना है. सूत्रों ने बताया है कि पार्टी कोरोना काल में बड़ी रैलियां न कर पाने की स्थिति पर वर्चुअल सभाएं करेगी. बैठक में बंगाल समेत पिछले विधानसभा चुनावों के रिजल्ट से भी सबक लेने को कहा गया है. पुरानी गलतियों से सीखते हुए आगे की रणनीति पर काम करने के निर्देश दिए गए हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.