phpthumb_generated_thumbnailजालौन। भाजपा की परिवर्तन यात्रा लेकर माधौगढ़ विधानसभा के कोंच पहुंची केन्द्रीय जलसंसाधन मंत्री उमा भारती ने मायावती पर जमकर शब्दबाण चलाए। उन्होंने कहा कि मायावती प्रधानमंत्री के निर्णय को इसलिए गलत बता रही हैं क्योंकि उनके पास बेनामी सम्पत्ति है, जिसको कीड़े खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मायावती लोगों की हत्या में प्रयोग किये गये रुपयों की माला पहनती हैं।
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि मायावती को बौद्ध धर्म अपनाकर भगवान बुद्ध की शरण में तिब्बत चले जाना चाहिए और उनके पास जो रुपया है उससे गरीबों और दलितों के लिए अस्पताल व स्कूल बनवा दिया जाना चाहिए। उन्होंने मायावती को सलाह देते हुए कहा कि वह चुनाव में रुपये का प्रयोग कर नहीं सकेंगी। उनसे अनुरोध है कि वह उस रुपए को न तो जलाएं और न ही कीड़ों को खाने दें ताकि उनका सही इस्तेमाल किया जा सके।
उमा भारती ने यूपी की सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पांच साल बीतने वाले हैं लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल सका कि प्रदेश में कितने मुख्यमंत्री है। अगर मुख्यमंत्री के पास जाओ तो दूसरा काम रोक देता है दूसरे के पास जाओ तो तीसरा काम रोक देता है। यही कारण है कि यूपी की हालत खराब है और जनता त्रस्त है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था खराब है। यहां पर हाल यह है कि यदि चाचा के इलाके का सिपाही होता है तो वह एसपी को धमका देता है। इसीलिये यहां की जनता के साथ प्रशासनिक अधिकारी परिवर्तन चाहता है।
केंद्रीय मंत्री ने गौरक्षा की बात करते हुए कहा कि सभी को एक साथ मिलकर काम करना होगा जिससे गौमाता की रक्षा की जा सके। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार गौशाला के लिये सरकारी जमीन तो नहीं देती है, बल्कि उस पर खूंटा गाडक़र कब्जा कर लेती है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.