समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र  प्रदेश के अध्यक्ष और सपा विधायक अबू आजमी रायबरेली में सपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. कई स्थानों पर हुए कार्यक्रमों में सपा नेता अबू आजमी ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर तीखा प्रहार किया. अबू आजमी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हिंदू-मुस्लिम को बांटने और मंदिर के नाम पर चुनाव (Election) लड़ने का आरोप लगाया है.
गंगा की सफाई नहीं हो सकी है
सपा नेता अबू आजमी ने रायबरेली में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए केंद्र और राज्य सरकार पर तीखा हमला बोला. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि 2014 में जब भाजपा की केंद्र में सरकार बनी तो उस समय सरकार ने अनेकों वादे किए थे लेकिन सरकार ने वादा पूरा नहीं किया. उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 में जब वो चुनाव लड़े थे तो बोले थे कि मैं अपने आप थोड़ी आया हूं, मुझे गंगा मैया ने बुलाया है लेकिन आज स्थिति ये है कि गंगा की सफाई नहीं हो सकी है. सैकड़ों लाशें आज भी गंगा में बह रही हैं.
किसान भाजपा को सत्ता से बाहर करेगा
यही नहीं किसानों के मुद्दों को लेकर भी अबू आजमी ने केंद्र सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि अन्नदाता लंबे समय से धरने पर बैठा है लेकिन केंद्र सरकार ने उनकी एक भी समस्या नहीं सुनी. 2022 के चुनाव में यही किसान भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से चलता करेगा. उन्होंने यूपी की भाजपा सरकार पर भी करारे प्रहार करते हुए कोरोना महामारी के दौर में बदइंतजामी का आरोप लगाया.
सपा हर वर्ग को साथ लेकर चलेगी
सभा के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए सपा नेता अबू आजमी ने कहा कि आज जो दलित की बात करती हैं वो दलित नहीं दौलत की बेटी हो गई हैं. वहीं, भारतीय जनता पार्टी केवल मंदिर की बात करती है तो मंदिर के नाम पर कितने इलेक्शन करा लोगे. वहीं, मीडिया की तरफ से ब्राह्मणों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी हर वर्ग के पास जाएगी और हर वर्ग को साथ लेकर चलेगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.